Doon Prime News
uttarakhand dehradun

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के लिए ACS के निर्देश

उत्तराखंड के अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने मुख्यमंत्री घोषणा के तहत चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को सड़कों को दो महीने के अंदर गड्ढा मुक्त करने के लिए निर्देशित किया है। वहीं, उन्होंने कूड़ा निस्तारण सिस्टम को मजबूत बनाने के लिए अधिकारियों को कार्य योजना बनाने को कहा है।

मुख्यमंत्री घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के निर्देश

अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के लिए सभी विभागों को तेजी से काम करना होगा। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सड़कों को दो महीने में गड्ढा मुक्त करने के निर्देश

अपर मुख्य सचिव ने लोक निर्माण विभाग को सड़कों को दो महीने के अंदर गड्ढा मुक्त करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सड़कों की खराब स्थिति से लोगों को परेशानी हो रही है। इसे जल्द से जल्द दूर किया जाना चाहिए।

कूड़ा निस्तारण सिस्टम को मजबूत बनाने के निर्देश

अपर मुख्य सचिव ने कूड़ा निस्तारण सिस्टम को मजबूत बनाने के लिए अधिकारियों को कार्य योजना बनाने को कहा है। उन्होंने कहा कि कूड़े को सही तरीके से निस्तारित करना जरूरी है। इससे पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचेगा।

मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन करने का आश्वासन

मुख्यमंत्री की घोषणाओं को जल्द अमलीजामा पहनाने के निर्देशों के बाद, संबंधित विभागों के अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वे मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन करेंगे और विकास कार्यों को समय पर पूरा करेंगे।

Related posts

Weather: उफ गर्मी…मैदानी इलाकों में पारे ने कराई 10 साल पुरानी याद ताजा, पहाड़ों पर बर्फबारी के आसार

doonprimenews

डेंगू और चिकनगुनिया को लेकर स्वास्थ्य विभाग का अर्लट, स्वास्थ्य सचिव डॉ आर राजेश कुमार ने जारी की 20 बिन्दुओं की गाइडलाइंस

doonprimenews

नवरात्रि के पावन पर्व पर गंगोत्री धाम के कपाटोद्घान का मुहूर्त निकाला गया, इस तारीख को श्रद्धालुओं के लिए धाम के कपाट खोल दिए जाएंगे।

doonprimenews

Leave a Comment