Doon Prime News
crime

तेज रफ्तार का कहर- दो कांवड़ियों को तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान एक की हुई मौत

एनएच 74

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Ambala में Haridwar से पैदल गंगाजल लेकर जा रहे 2 कांवड़ियों को Delhi-Chandigarh National Highway स्थित Jandli Bridge के पास तेज रफ्तार कैंटर ने अपनी चपेट में ले लिया। खबर के मुताबिक कहां जा रहा है कि हादसा शुक्रवार अलसुबह 3 बजे के करीब हुआ। जिसके बाद तुरंत गंभीर रूप से घायलों को राहगीर Ambala शहर Trauma Center लेकर पहुंचे।

आपको बता दे की Doctors ने First Aid के बाद भी हालत में सुधार न आने पर दोनों को Chandigarh PGI रेफर कर दिया, जहां लुधियाना के मुल्लापुर निवासी संदीप की मौत हो गई, जबकि सुरेश उपचाराधीन है। वही, पड़ाव पुलिस ने सूचना मिलते ही कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा और प्रभावित हुए यातायात को भी दुरुस्त करवाया। Padav police station in-charge Satish Kumar ने बताया कि हादसे में संदीप की मौत तो सुरेश घायल है। Investigating Officer PGI रवाना हो गए है और घायल के बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

Related posts

कोतवाली विकासनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम डुमेट पर जमीन दिखाने के विवाद को लेकर हुई हत्या का वांछित 25000 का इनामी शातिर अपराधी आया दून पुलिस की गिरफ्तार किया।

doonprimenews

Dehradun Crime: शक की वजह से कर दी पत्नी की हत्या, फ‍िर खुद ट्रेन के आगे कूदा; उड़े चिथड़े

doonprimenews

ट्रक में सवार arvind तीनों मेरी आँखों के सामने जिंदा जल गए, किसी ने सुना तक नहीं

doonprimenews

Leave a Comment