Doon Prime News
crime

Big Breaking- घर से लाखों के गहने हुए गायब, नौकरानी परिवार वालों के शक के घेरे में….

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Rewari में Sector 4 में एक घर से करीब 6 Lakh रुपये के गहने चोरी हो गए। जिसके बाद तुरंत सूचना मिलते ही पहुंची Model Town Police Station ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। परिवार ने नौकरानी पर शक जताया है।

साथ ही वही आपको बता दें कि Police को दी शिकायत में Sandeep ने बताया कि उसके परिवार के सदस्यों को एक कार्यक्रम में शामिल होने जाना था। जिसके लिए पत्नी तैयार होने लगी तो उसे बेड से गहने गायब मिले। इनमें 18 ग्राम सोने का कड़ा, 18.5 ग्राम की चेन, 6.5 ग्राम की अंगूठी, 30 ग्राम का हार, 5 ग्राम के कांटे, 11.5 ग्राम की गलसरी और 3.5 ग्राम का लॉकेट शामिल है। यह सभी गहने पैकिंग डिब्बी में थे और उन्हें एक बैग में डालकर बेड में रखा गया था।

वही, Sandeep ने बताया कि उन्हें किसी और पर नहीं, बल्कि उनके घर में काम करने वाली नौकरानी पर ही शक है। वे 4 बहनें हैं। कभी 2 तो कभी 3 बहनें घर पर काम करने आती थीं। उनका पूरा शक Shahida और Rukhsana पर है। घर से गहने गायब होने की सूचना Sandeep ने तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद Model Town Police Station ने चोरी का मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच शुरू कर दी है।

Related posts

दो मुस्लिम युवकों ने भगवा रंग का साफा पहन धार्मिक स्थलों पर की तोड़फोड़, देश में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की थी साजिश ।

doonprimenews

Crime News- दो युवकों ने मिलकर 17 साल के लड़के के साथ किया कुकर्म, पीट-पीट कर किया बुरा हाल, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

doonprimenews

Nepal border से बरामद किए गए (Human skeleton), जोगबनी में सनसनी का माहौल

doonprimenews

Leave a Comment