Doon Prime News
crime

Crime News- दो युवकों ने मिलकर 17 साल के लड़के के साथ किया कुकर्म, पीट-पीट कर किया बुरा हाल, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की Punjab के Kapurthala district में 17 साल के किशोर को गांव के ही 2 युवकों ने पीटा। हालांकि, यहीं तक नहीं दोनों युवकों ने उसके साथ कुकर्म भी किया। पीड़ित लड़के को Civil Hospital में भर्ती करवाया गया है। जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर Thana Dhilwan की पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वही, Investigating Officer ASI Paramjeet Singh ने बताया कि उनके पास MLR पहुंची है। इसके बाद Civil Hospital में पीड़ित नाबालिग का इलाज और एग्जामिनेशन करवाने लाया गया।

बता दे की युवक के शरीर पर पिटाई के गहरे निशान हैं। जिसको देखते हुए Investigating Officer ने कहा कि उसके साथ कुकर्म हुआ है या नहीं, इसका पता रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन 17 साल के नाबालिग ने बताया कि बीते दिन शाम 7 बजे वह खाना खाकर घर के बाहर टहल रहा था।

साथ ही वही आपको बता दें कि तभी गांव के 2 युवक बाइक पर आए और उसे धुस्सी बांध जाने को कहा लेकिन उक्त दोनों उसे गांव के ही एक किसान की मोटर पर लेकर पहुंचे। वहां पर बने एक कमरे में उसे ले जाकर पहले पिटाई की और बाद में कुकर्म किया। इसके बाद दोनों ने किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Related posts

Big Breaking- युवक ने किशोरी को भय दिखाकर उसके साथ किया दुष्कर्म, दुष्कर्म कर बनाई वीडियो

doonprimenews

Crime News- असंध थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्चे के साथ 4 युवकों ने की कुकर्म व मारपीट

doonprimenews

Big Breaking- घर में सो रहे तीन लोगों पर आरोपी ने किया हमला, जिसमें एक व्यक्ति की हुई मौत और दो घायल

doonprimenews

Leave a Comment