Doon Prime News
almora

Almora :विश्वनाथ नदी में नहाने गए थे भाई -बहन, देर शाम तक नहीं लौटे घर,तलाशी करने पर शव हुए बरामद

खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा से जहाँ दर्दनाक हादसा हो गया। विश्वनाथ नदी में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई। हादसा नदी में नहाने के दौरान हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार,भावना नेगी(17) और उसका भाई आदित्य नेगी (16) निवासी बख सोमवार को नहाने के लिए विश्वनाथ नदी में गए थे, लेकिन देर शाम तक दोनों घर नहीं लौटे। उनकी घर वापसी न होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोबाइल लोकेशन के अनुसार विश्वनाथ क्षेत्र में दोनों की खोजबीन शुरू की।


बता दें की एसडीआरएफ और अल्मोड़ा फायर यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची। दोनों की तलाश में नदी के आस-पास सघन सर्च अभियान चलाया गया। रात करीब एक बजे दोनों बच्चों के शव विश्वनाथ नदी भैसोड़ाफार्म के पास से बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार दो लोगों की हुई मौत*


वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनके पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। परिवार में मां के अलावा बड़ा भाई और दादी है।

Related posts

यहां जिला अस्पताल में नशे में धुत मिला इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर, पर्चा तक लिखने का नहीं रहा होश।

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

उत्तराखंड – बेटी घरेलू हिंसा का शिकार नशे ने किए कई परिवार बर्बाद पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment