Doon Prime News
crime

Big Breaking- काउंटर इंटेलिजेंस (Counter Intelligence) को मिली बड़ी सफलता, दो तस्करों को 12 किलो हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Punjab के Firozpur में Counter Intelligence ने Fort Wala Chowk (Firozpur) से हेरोइन की खेप लेकर आ रहे 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर इनके पास से हेरोइन के 16 पैकेट मिले हैं। इसका वजन 12 किलोग्राम है। उक्त दोनों तस्करों के Pakistani Smugglers से गहरे संबंध होने की बात कही जा रही है। ये पहले भी Pakistan से हेरोइन की खेप मंगवा चुके हैं। वही, Counter Intelligence Police Station Fazilka में गुरुवार को दोनों तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

साथ ही वही Counter Intelligence के AIG Lakhbir Singh ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी हेरोइन तस्करी करते हैं। इन लोगों के Pakistani Smugglers से संपर्क हैं। कई बार Pakistan से हेरोइन की खेप मंगवा चुके हैं। ये लोग सरहद से हेरोइन की खेप लेकर आ रहे हैं। वही, Counter Intelligence टीम ने किले वाला चौक पर नाकाबंदी कर दी। जैसे ही आरोपी Maruti Swift Dezire Car से वहां से गुजरने लगे तो उन्हें रोक लिया गया। कार की तलाशी लेने पर हेरोइन के 16 पैकेट मिले। इनमें 12 किलोग्राम हेरोइन थी। तस्करों की पहचान गुरबिंदर सिंह उर्फ बिंदर और कुलवंत सिंह उर्फ कंता निवासी गांव मलियां जिला तरनतारन के रूप में हुई है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि AIG का कहना है कि आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। कई और लोगों की भी गिरफ्तारियां की जाएंगी। पकड़े गए आरोपी पहले भी हेरोइन की खेप Pakistani Smugglers से मंगवा चुके हैं। गुरबिंदर पर तरनतारन थानों में दो मामले NDPS के तहत दर्ज है। इससे 16 किलो हेरोइन भी पकड़ी थी। इसी तरह कुलवंत सिंह के खिलाफ तरनतारन थाना में एनडीपीएस के तहत एक मामला दर्ज है।

Related posts

DFHL बैंक घोटाले के मामले में सीबीआई (CBI) ने बरामद किया अविनाश भोसले का वेस्टलैंड कंपनी का हेलीकॉप्टर

doonprimenews

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने दी जान, सात साल का है बेटा

doonprimenews

Leave a Comment