DFHL बैंक घोटाले के मामले में सीबीआई (CBI) ने बरामद किया अविनाश भोसले का वेस्टलैंड कंपनी का हेलीकॉप्टर - Doon Prime News
Doon Prime News
crime

DFHL बैंक घोटाले के मामले में सीबीआई (CBI) ने बरामद किया अविनाश भोसले का वेस्टलैंड कंपनी का हेलीकॉप्टर

DFHL bank ghotala

एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पुणे में 30 जुलाई को दीवान हाउसिंग फाइनांस कॉरपोरेशन लिमिटेड घोटाले के मामले में (CBI)सीबीआई ने आज एक आरोपी अविनाश भोसले का एक हेलिकॉप्टर पुणे से जब्त कर लिया है।
(CBI) सीबीआई द्वारा जब्त किया गया हेलिकॉप्टर अगस्ता वेस्टलैंड कंपनी का है आपको बता दें कि भारत के इस सबसे बड़े घोटाले में 17 बैंको को करीबन 34,615 करोड़ रुपयों का चूना लगाया गया है। इस मामले में कई आरोपी फिलहाल जेल में हैं।


(CBI) सीबीआई के अधिकारियों ने पुणे के DFHL घोटाले के आरोपी अविनाश भोसले की संपत्ति पर है। घर की तरह बने एक बड़े आलिशान हॉल के अंदर एक हेलिकॉप्टर बरामद किया है। अधिकारियों ने यह भी बताया है कि (CBI) सीबीआई पिछले कुछ दिनों से कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है, ताकि घोटाले में कमाई हुई संपत्ति का पता लगाया जा सके। पुणे के कंस्ट्रक्शन व्यवसाय में अविनाश भोसले का बहुत बड़ा नाम है।

यह भी पढ़ें- फर्जी दवाई बनाने को लेकर एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, ड्रग इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाकर फैक्ट्री को देर रात किया सील


अविनाश को फिलहाल (CBI) सीबीआई ने अपनी हिरासत में ले लिया है। उन्हें (CBI) सीबीआई ने दीवान हाउसिंग फायनेंस लिमिटेड और यस बैंक से जुड़े घोटाले के मामले में अरेस्ट किया है। सोमवार को (CBI) सीबीआई ने उनके खिलाफ़ चार्जशीट फाइल की थी। DFHL के पूर्व शीर्ष अधिकारियों कपिल वधावन, दीपक वधावन और अन्य पर सीबीआई ने 20 जून को बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोप लगाए थे।

Related posts

पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

doonprimenews

फेसबुक लाइव पर एक युवक ने की आत्महत्या , गर्लफ्रेंड की धमकी से था परेशान , नदी में लगा ली छलांग । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment