Doon Prime News
crime

Big Breaking- दबंगों की दहशत के कारण दो नाबालिग सगी बहनों ने स्कूल जाना किया बंद, जबरन घर में घुसकर फाड़े कपड़े

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Meerut के Kankarkheda Police Station क्षेत्र में दबंगों की दहशत के चलते 2 सगी बहनों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। इसके बाद आरोपियों ने घर में घुसकर दोनों बहनों के कपड़े फाड़ डाले।

बता दें कि SSP Office पहुंची महिला ने आरोप लगाया कि उसके पड़ोस में रहने वाले दबंग स्कूल जाते समय उसकी 13 और 12 वर्षीय बेटियों के साथ छेड़छाड़ करते थे। जिसके चलते दहशत में आकर दोनों बच्चियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया। साथ ही वही आपको बता दें कि 26 July को दबंगों ने अपने परिवार की एक महिला के साथ पीड़िता के घर पर हमला बोल दिया और घर में अकेली बेटियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए उनके कपड़े फाड़ डाले।

वही, आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में मात्र एक आरोपी के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में चालान किया। अब उस पर अपना बयान बदलने का दबाव बनाया जा रहा है। फिलहाल, SSP Rohit Singh Sajwan ने CO Daurala को मामले की जांच सौंपते हुए कार्रवाई के आदेश दिए।

Related posts

नशे में पिस्टल लहराकर दिखायी दबंगई, गिरफ्तार

doonprimenews

सिद्धू मूसेवाला की हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा गैंगस्टर मन्ना और रूपा से बरामद हथियारों की फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा।

doonprimenews

Big Breaking- युवक वीडियो कॉल (Video Call) कर युवती को देता था धमकी, युवती ने थाने में की कंप्लेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment