Doon Prime News
crime

ससुर के सिर में दामाद ने गोली मारकर की हत्या

ससुर के सिर में दामाद ने गोली मारकर की हत्या

 मृतक के बेटे का कहना है कि संजीव ने अपने घरवालों के कहने पर उसके पिता को बेड पर गिराकर सिर में गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर जहां पड़ोसी उनके घर की तरफ दौड़े. वहीं, आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

यह  भी पढ़े- वैक्सीन की दो डोज लगा चुके लोगों को होगा ये फायदा, AIIMS के सर्वे में हुआ खुलासा।

Haryana के sonipat जिले के गांव थाना कला से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक दामाद ने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों का पैसों का लेनदेन था और उसी को लेकर झगड़ा चल रहा था. हालांकि गोली लगने के बाद व्‍यक्ति को rohtak PGI रेफर किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल police ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी दामाद अभी फरार है

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के  गांव थाना कलां निवासी रमेश कुमार ने अपने बेटी सीमा की शादी करीब 7 वर्ष पहले ककरोला, delhi निवासी संजीव के साथ की थी. ससुराल पक्ष जहां सीमा को प्रताड़ित कर रहा था. वहीं, कई बार पैसों की मांग भी की जा चुकी थी. आरोपी संजीव अपनी पत्नी सीमा को अपने साथ लेकर गांव थाना कला स्थित अपनी ससुराल आया था. इसी बीच फिर से संजीव ने पैसों की मांग की तो रमेश ने खुद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात कही थी, लेकिन फिर भी कहीं से पैसों का इंतजाम करने का आश्वासन दिया था.

रात को संजीव अपने ससुर के साथ एक कमरे में बैठा हुआ था. रमेश के बेटे हर्ष का कहना है कि देर रात संजीव की मां बीरो, बहन गीता, कविता व भांजे सागर, चिंटू, व लवजीत उनके घर पहुंच गए. वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही संजीव ने अपने घरवालों के कहने पर उसके पिता को बेड पर गिराकर सिर में गोली मार दी.

गोलियों की आवाज सुनकर जहां पड़ोसी उनके घर की तरफ दौड़े. वहीं आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. गंभीर हालत में वह अपने पिता को पीजीआई, रोहतक लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंंच कर सबूत जुटाये.

खरखौदा थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि पैसों के लेन देन को लेकर थाना कला निवासी रमेश को उसके दामाद ने सिर में गोली मार कर हत्या की गई है. मृतक के बेटे हर्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांंच शुरू कर दी है. जल्दी ही आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा. फिलहाल police ने शव को अपने कब्जे में लेकर postmartum करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- विजिलेंस टीम ने 10 हजार रुपये रिश्वत लेते एक ASI को किया गिरफ्तार, पढिए पूरी जानकारी

doonprimenews

युवती को प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के बहाने, युवकों ने किया गैंगरेप

doonprimenews

देहरादून रजिस्ट्रार कार्यालय में बैनामों से छेड़छाड़ का मामला: मुख्य आरोपी केपी सिंह को सहारनपुर ले जाएगी SIT! खुलेंगे कई राज!

doonprimenews

Leave a Comment