Doon Prime News
crime

Big Breaking- विजिलेंस टीम ने 10 हजार रुपये रिश्वत लेते एक ASI को किया गिरफ्तार, पढिए पूरी जानकारी

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Punjab Police में तैनात एक ASI को Vigilance team ने 10 हजार रुपये रिश्वत लेते किया गिरफ्तार। आरोपी Firozpur District के City Jeera Police Station में सहायक सब इंस्पेक्टर है।

वही, Vigilance officers के मुताबिक शिकायतकर्ता Sanjeev Kumar (Daban Gun House) ने Vigilance department के Police Station Firozpur Range में शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी ASI Gurdeep Singh ने 26 अगस्त 2021 को सिटी Police Station Jeera में IPC की धारा 353, 186, 294, 506 और 149 अधीन दर्ज मामले में उसकी और उसके परिवार के सदस्यों की मदद करने के बदले में 10,000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी।

बता दे की शिकायतकर्ता ने बताया कि ASI 23 जून 2023 को अपने भाई राजीव कुमार उर्फ मोनू की मामले में जमानत दिलाने के लिए 5000 रुपये की रिश्वत ली थी और अब 10,000 रुपये की और मांग कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ASI पहले 60 हजार रुपये रिश्वत ले चुका है।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद Vigilance team ने ट्रैप लगा कर ASI को दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते मौके पर ही काबू कर लिया। इस संबंध में ASI के खिलाफ Police Station Vigilance Firozpur Range में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts

पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता हनीट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी की तलाश जारी

doonprimenews

गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत, मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म।

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: हत्‍यारों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका, अलर्ट; 10 बिंदुओं में पढ़ें पूरा घटनाक्रम

doonprimenews

Leave a Comment