Demo

देहरादून में रजिस्ट्रार कार्यालय में बैनामों से छेड़छाड़ कर करोड़ों रुपए के घोटाले के मुख्य आरोपी केपी सिंह को लेकर आज एसआईटी की टीम यूपी के सहारनपुर जा सकती है। बताया जाता है कि केपी सिंह के घपले का ये खेल सहारनपुर से ही शुरू हुआ था।

एसआईटी की टीम केपी सिंह को सहारनपुर ले जाकर वहां के लोगों से पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि सहारनपुर में केपी सिंह के कई रिश्तेदार और सहयोगी हैं। उनकी मदद से ही वह इस घोटाले को अंजाम दे पाया था।

इस मामले में देहरादून बार एसोसिएशन ने भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं। बार एसोसिएशन का कहना है कि पुलिस केपी सिंह पर नरमी बरती जा रही है। इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने भी संज्ञान लिया है और उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं।

केपी सिंह पर आरोप है कि उसने देहरादून रजिस्ट्रार कार्यालय में मौजूद पुराने बैनामों में छेड़छाड़ कर उन पर नए नाम लिखवा दिए। इससे करोड़ों रुपए की जमीनों की धोखाधड़ी हुई। इस मामले में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

केपी सिंह को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। अब एसआईटी की टीम केपी सिंह को सहारनपुर ले जाने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि इस मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

Share.
Leave A Reply