Doon Prime News
Breaking News

Breaking news – सद्गुरु जग्गी वासुदेव की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, PM मोदी ने फोन कर जाना सद्गुरु जी का हाल

ईशा फाउंडेशन के संस्थापक और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव की इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी हुई है. सद्गुरु पिछले चार हफ्तों से गंभीर सिरदर्द से पीड़ित थे. दर्द की गंभीरता के बावजूद, उन्होंने अपना सामान्य दैनिक कार्यक्रम और सामाजिक गतिविधियां जारी रखीं और 8 मार्च 2024 को महा शिवरात्रि समारोह भी आयोजित किया.

यह भी पढ़े – श्री झंडा जी का ऐतिहासिक झंडा 30 मार्च को आरोहण किया जाएगा , इस बार पंजाब के हरभजन सिंह चढ़ाएंगे दर्शनी गिलाफ

सद्गुरु ने ब्रेन सर्जरी के बाद अपना एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए बताया कि ब्रेन सर्जरी के बाद उनकी हालत अभी ठीक है. वहीं पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘सद्गुरु जी से बात की और उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.’जब 15 मार्च को हालत बिगड़ गई तो उन्होंने दोपहर 3:45 बजे दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के वरिष्ठ सलाहकार न्यूरोलॉजिस्ट डॉ विनीत सूरी से टेलीफोन पर परामर्श किया.

डॉ. सूरी को तुरंत सब- ड्यूरल हेमेटोमा का संदेह हुआ और उन्होंने तत्काल एमआरआई की सलाह दी. उसी दिन शाम 4:30 बजे इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में सद्गुरु के ब्रेन का एमआरआई किया गया, और ब्रेन में बड़े पैमाने पर रक्तस्राव का पता चला.

Related posts

breaking news :-हल्द्वानी: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान ,फैक्ट्री जलकर हुई खाक

doonprimenews

Breaking news – BJP में आओ या फिर जेल जाओ’, आतिशी का दावा- भाजपा ने भिजवाया ऑफर ,4 और ये नेता होंगे अरेस्ट

doonprimenews

चुनाव की तारीखों का आज होगा ऐलान, आचार संहिता भी होगी लागू

doonprimenews

Leave a Comment