Doon Prime News
Breaking News uttarakhand

breaking news :-हल्द्वानी: फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का हुआ नुकसान ,फैक्ट्री जलकर हुई खाक

हल्द्वानी – रुद्रपुर हल्द्वानी मार्ग बेल बाबा के पास लिसा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई आग लगने से फैक्ट्री जलकर पूरी तरह से खाक हो गई. बताया जा रहा है की फैक्ट्री में भारी मात्रा में लिसा रखा हुआ था फिलहाल आग लगने का कर्म का भी पता चल नहीं पाया है. अग्निशमन विभाग के कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है अग्निशमन विभाग आज पर काबू करने का प्रयास कर रहा है लेकिन लिसा ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग पर काबू नहीं हो पा रहा हैफिलहाल अग्नि शमन विभाग आज पर नियंत्रण पाने के लिए आसपास के जिलों से और अग्निशमन की गाड़ियों को मनाया है.

यह भी पढ़े – Big breaking: एक वाहन, एक फास्टैग प्रणाली देशभर में लागू, इससे क्या होगा परिणाम?

बताया जा रहा है कि लिसा फैक्ट्री में भारी मात्रा में लिसा रखा हुआ था आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और ट्रैफिक के जवान मौजूद है जो यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगे हुए हैं मौके पर पुलिस के अधिकारी भी मौजूद है.बताया जा रहा है कि आग से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है अभी तक किसी तरह का जान नुकसान की सूचना नहीं है अग्निशमन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आज को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है लिसा ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग बुझाने में फायर कर्मियों को दिक्कत हो रही है. आग पर जल्द काबू कर लिया जाएगा.

Related posts

देहरादून न्यूज़: वर्दी में रील बनवाना पुलिसकर्मियों को पड़ेगा महंगा, आईजी ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, करंट लगने से एक शिक्षक की हुई मौत

doonprimenews

इन जिलों में आज भी रहेगी बारिश, राज्य के अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहने के आसार,जानिए 26 अप्रैल तक कैसा रहेगा मौसम का मिजाज।

doonprimenews

Leave a Comment