Doon Prime News
Breaking News

Breaking news – पूछताछ से पहले अरविंद केजरीवाल ने ED को लेकर की दिल्ली हाई कोर्ट में नई अर्जी, जानिये पूरी ख़बर…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाई कोर्ट में नई याचिका दायर की . अरविंद केजरीवाल के द्वारा दायर की गई ताजी याचिका में हाई कोर्ट से मांग की गई है कि ईडी को ‘कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं’ करने का निर्देश दिया जाए. सीएम केजरीवाल ने उच्च न्यायलय से कहा कि ईडी को अदालत के समक्ष यह आश्वासन देना चाहिए कि अगर मैं समन का पालन करता हूं, तो मेरे खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी.मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने 9वीं बार समन भेजते हुए 21 मार्च यानी आज बुलाया था.

यह भी पढ़े – Breaking news – सद्गुरु जग्गी वासुदेव की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, PM मोदी ने फोन कर जाना सद्गुरु जी का हाल

पूछताछ से पहले उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया और कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं किए जाने की मांग की है. बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट आज इस मामले की सुनवाई करेगा. बुधवार को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में हुई सुनवाई के दौरान दिल्ली हाई कोर्ट ने 22 अप्रैल की तारीख लगाई है. इससे पहले भेजे गए समन पर पेश नहीं होने के मामले में उन्हें शनिवार को ही दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिली है.

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में गिरफ्तारी की आशंका के चलते केजरीवाल ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने कहा कि वो ईडी के सामने पेश होने के लिए तैयार हैं, अगर ईडी यह आश्वासन दे कि वे उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा.

Related posts

केदारनाथ धाम ज्यादा बर्फ बारी के चलते अलर्ट हुआ जारी , यहाँ देखे तस्वीरे

doonprimenews

Chandigarh News: चंडीगढ़ में मिली देहरादून के व्यक्ति की लाश, सिर पर चोट के निशान, खून भी बहा

doonprimenews

बिहार में 190 ऐसी जातियां, जिनकी आबादी एक प्रतिशत भी नहीं; रिपोर्ट में चौंकाने वाले आंकड़े। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment