Doon Prime News
Breaking News

Breaking news :टाटा के पूर्व चेयरमैन और उद्योगपति सायरस मिस्त्री का एक सड़क दुर्घटना में हुआ निधन,देश में शोक की लहर

इस वक्त की बड़ी खबर उद्योग जगत से आ रही है जहां उद्योगपति सायरस मिस्त्री का निधन हो गया है।जी हाँ बता दें की सायरस मिस्त्री की रविवार को एक सड़क दुर्घटना में जान चली गई। टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रहे सायरस ने महाराष्ट्र के पालघर में हुए हादसे के दौरान दम तोड़ा। घटनास्थल पर 54 साल के मिस्त्री की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त पाई गई। कार में एयरबैग भी खुले हुए पाए गए। यह कार मर्सिडीज कंपनी की GLC 220d एडिशन थी।

घटना के दौरान गाड़ी की स्पीड थी तेज


आपको बता दें की घटना के दौरान उनकी गाड़ी की स्पीड बेहद तेज थी, जिसके बाद डिवाइडर से उनकी कार टकरा गई। जानकारी यह भी मिल रही है कि घटना के समय ड्राइवर गाड़ी चला रहा था और उस समय गाड़ी में चार लोग सवार थे।पालघर पुलिस अधिकारी द्वारा बताया जा रहा है कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे। यात्रा के दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसके कारण ये हादसा हुआ । कार में 4 लोग सवार थे। दो की मौके पर ही मौत हो गई और दोलोगों को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है।

सायरस शापूरजी पलोनजी मिस्त्री कंपनी में रह चुके हैं प्रमुख कारोबारी

बता दें की सायरस मिस्त्री की कार को क्रेन द्वारा दुर्घटनास्थल से अलग हटाया गया। इस दौरान आसपास दर्जनों लोग मौजूद थे। मिस्त्री को 2011 में रतन टाटा के उत्तराधिकारी के तौर पर चुना गया था।इससे पहले भी मिस्त्री प्रमुख कारोबारी समूह शापूरजी पलोनजी मिस्त्री कंपनी से जुड़े थे। चार जुलाई 1968 को मुंबई में जन्मे सायरस के पिता पालोंजी मिस्त्री भी बहुत बड़े बिजनेस टायकून थे।

Related posts

Breaking News – खुशखबरी, चारधाम यात्रा के लिए 100 स्वास्थ्य कर्मियों को तैनात करने के लिए मिली मंजूरी

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: आज ऋषिकेश पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम धामी ने किया गंगा पूजन

doonprimenews

पीएम मोदी आज करेंगे काशी में भव्य स्टेडियम का शिलान्यास, 16 अटल आवासीय स्कूलों का भी होगा लोकार्पण। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment