Doon Prime News
Breaking News

बीजेपी पार्टी की नेत्री Sonali Phogat की गोवा में हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन

सोनाली फोगाट

टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सोनाली फोगाट की मौत हो गई है। गोवा में हार्ट अटैक आने के कारण उनकी 42 वर्ष में ही Sonali Phogat का निधन हो गया है। Sonali Phogat ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर के विधानसभा से चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान वो टिक टॉक पर अपने वीडियो के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती थी।

भाजपा नेता और अभिनेत्री Sonali Phogat का सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। उनकी मृत्यु के कुछ समय पहले ही Sonali Phogat ने अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी। ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई थी। स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुट गई है।

बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं Sonali Phogat
Sonali Phogat रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रही थीं। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि उनके पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर एक शख्स आया था। कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका वैसे Sonali Phogat ने उस शख्स का नाम उजागर नहीं किया था।

आदमपुर सीट पर Sonali Phogat ने फिर की थी दावेदारी
2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में Sonali Phogat ने आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थी। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था। अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं और इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं। वहीं इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में Sonali Phogat ने भी अपनी दावेदारी की थी।

कुछ समय पहले ही Sonali Phogat से मिलने के लिए कुलदीप बिश्नोई पहुंचे थे। यह सीट पिछले 55 साल से बिश्नोई के परिवार के कब्जे में है। अब इस सीट पर उपचुनाव का ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक दलों ने यहाँ अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है। कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे को यहाँ से चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

कौन है ये Sonali Phogat ?
Sonali Phogat का जन्म 21 सितंबर 1979 में हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। Sonali Phogat का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा। सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से करी थी। इसके 2 साल बाद यानी 2008 में उन्होंने बीजेपी को जॉइन कर लिया और पार्टी के लिए काम करने लगी।

Sonali Phogat 2016 में चर्चा में आई थीं जब उनके पति संजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी। उस समय सोनाली मुंबई में ही थी। पति की मौत के बाद सोनाली बिल्कुल टूट गई थी। 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने Sonali Phogat को आदमपुर से टिकट दे दिया। हालांकि वह चुनाव हार गईं लेकिन उनकी किस्मत बिल्कुल पलट गई।

यह भी पढ़े – Apple IPhone14 के साथ Apple iPhone 14 का ये मॉडल भी मारेगा जोरदार एंट्री, जानें कौन सा है ये मॉडल?

2020 में Sonali Phogat का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था। इस वीडियो में Sonali Phogat एक अधिकारी को चप्पल मारती हुई दिखी थीं। इसी साल सोनाली ने बिगबॉस 14 के घर में जाने का फैसला लिया था। सोनाली टिकटॉक स्टार के साथ अभिनेत्री भी थीं और उन्होने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया था। उनकी इकलौती बेटी है जिसका नाम यशोधरा है।

Related posts

Israel Hamas Conflict: जंग के बीच भारत ने बनाया Control Room, इन फोन नंबरों पर 24 घंटे कर सकते हैं संपर्क।

doonprimenews

तेजस्वी की पत्नी को लेकर बीजेपी ने पूछा ये सवाल, जातीय गणना की रिपोर्ट पर बिहार में सियासी घमासान। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking news: देहरादून कि रायपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी Umesh Sharma kau ने की बड़ी जीत दर्ज, गणेश जोशी भी अपनी सीट से जीते।

doonprimenews

Leave a Comment