Doon Prime News
tech

Apple IPhone14 के साथ Apple iPhone 14 का ये मॉडल भी मारेगा जोरदार एंट्री, जानें कौन सा है ये मॉडल?

iPhone 13

iPhone 14 सीरीज लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। चार iPhone 14 मॉडल लॉन्च होने के बाद iPad को भी पेश किया जाएगा। खबर आ रही थी कि iPhone 14 Mini की जगह Max मॉडल आएगा, लेकिन ऐसा लगता है कि Apple 2022 में mini आई फ़ोन रख रहा है। 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार लोकप्रिय उद्योग लीकस्टार इवान ब्लास ने शेयर किया है कि Apple ब्रांड के वार्षिक सितंबर लॉन्च इवेंट में कुल सात नए डिवाइस लॉन्च करें जाने वाले हैं जिसमें लेटेस्ट iPhone और iPad शामिल हैं।

एशिया प्रशांत क्षेत्र में Apple के टॉप टीयर रिटेल। चैनल पार्टनर्स में से एक के भीतर अंदरूनी जानकारी के सोर्सिंग डिवाइन को यह जानकारी मिली कि Apple सितंबर लॉन्च इवेंट में सात iPhone और iPad लॉन्च करें जाने वाले हैं।
• iPhone 14 Mini
• iPhone 14
• iPhone 14 Pro
• iPhone 14 Pro Max
• iPad 10.2(10th जेनरेशन)
• iPad Pro 12.9(6th जेनरेशन)
• iPad Pro 11 (4th जेनरेशन)
कथित तौर पर उपकरणों की घोषणा 7 सितंबर को कैलिफोर्निया के Apple पार्क में की जाएगी और 16 सितंबर से शुरू होने वाले इन उपकरणों के Apple के वार्षिक लॉन्च साइकिल में देशों की पहली लहर में ग्राहकों को शिपिंग शुरू करने की उम्मीद है।

iPhone 14 Pro Max के आने की चर्चा थी

एक iPhone 14 Mini की खबर एक आश्चर्य के रूप में आई है क्योंकि पिछले लीक और अफवाहों ने संकेत दिया था कि iPhone 14 Mini की खराब बिक्री के कारण Apple iPhone 14 में Max (या iPhone 14 +) के पक्ष में iPhone में 14 मिनी को छोड़ देगा।

दो मॉडल में मिलेंगी A16 चिप

पहले ये अफवाह थी कि केवल नए iPhone 14 Pro और Pro Max में Apple का लेटेस्ट A16 बायोनिक मोबाइल प्रोसेसर देखने को मिलेगा, लेकिन अन्य iPhone 14 मॉडल में केवल A 15 बायोनिक की सुविधा होगी। वहीं प्रोसेसर Apple की साल की iPhone 13 सीरीज थी।

Apple iPad 2022

यह भी पढ़े – Samsung ला रहा Samsung Galaxy S23Ultra Smartphone,40MP का होगा फ्रंट कैमरा,फीचर्स और डिज़ाइन ने जीता लोगों का दिल

iPad के लिए 2022 के लिए iPad Pro 12.9 इंच और 11 इंच मॉडल दोनों में Apple के लेटेस्ट M2 Apple Silicon SoC के साथ साथ आधुनिक मिनी एलईडी डिस्प्ले शामिल हैं जो आज के समय में मिनी के साथ बाजार में एकमात्र टैबलेट है। एलईडी प्रदर्शित करता हैं। इस बीच 10 वीं पीढ़ी के एंट्री लेवल iPad को एक नया स्वरूप मिल रहा है, जिसमें होम बटन चलाया गया है जो लगभग बेजल लेस टैबलेट अनुभव की अनुमति देता है क्योंकि यह iPad Air और iPad Pro एक को iPads के लिए Apple की आधुनिक डिजाइन भाषा के साथ जोड़ता है।

Related posts

म्यूजिक लवर्स के लिए Sony ने भारत में अपने नए और सबसे छोटे , जबरदस्त Earbuds किए लॉन्च

doonprimenews

flipkart पर असल कीमत से 6000 रुपये की कम कीमत पर मिल रहा है ये स्मार्टफ़ोन

doonprimenews

Top-5 Smartphone- अगर आप भी हैं बेस्ट कैमरे वाले स्मार्टफोन की तलाश में तो यह खबर आपके बहुत काम की है

doonprimenews

Leave a Comment