Doon Prime News
bihar

शर्मनाक- पीड़िता द्वारा मां, पिता और चाचा पर लगाए गए गंभीर आरोप, कहा हर दिन 20 से 25 लोग करते है मेरे साथ रेप।

रेप

खबर बिहार के समस्तीपुर से है जहाँ एक चौंकाने वाली और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पीड़ित एक लड़की है जिसने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने साथ हो रहे अपराध के बारे में बताया है। वीडियो में पीड़िता अपने माता, पिता और चाचा पर गंभीर आरोप लगा रही है और बता रही है की किस तरह उसके माता-पिता चंद पैसों के लिए रेप करवाते हैं।

पीड़िता का कहना है की उसकी माता घर में ही शराब का धंधा करती है। साथ ही वह गांव के सरपंच और थाने के एसआई को भी उसके साथ हो रहे गलत काम के लिए दोष देती है। पीड़िता अपने वायरल वीडियो में बताती है की रोज़ उसके साथ 20-25 लोग रेप करते हैं। थाने के कर्मचारी आदि भी घर में आकर शराब पीकर उसके साथ रेप करके चले जाते हैं।यह सब उसके माता -पिता की निगरानी में ही होता आया है।
जानकारी के मुताबिक वीडियो पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लिया गया है और जाँच शुरू कर दी गई है।

फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों की गिरफ्तारी कर ली है जिसमें लड़की के माता -पिता और एक युवक शामिल है। लड़की के मुताबिक एक बार उसने पुलिस को फ़ोन किया था जिसके बाद घर में रेड पड़ी थी लेकिन पैसों के लेनदेन के चलते सबकुछ मैनेज कर लिया गया था।और फिर लड़की के पिता ने उसके साथ गलत काम किया था।

यह भी पढ़े- यहां जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला एक व्यक्ति शव, 2 दिन पुराना बताया गया शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के पिता की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है और लड़की की माता एक गृहनी है। वायरल वीडियो में लड़की अपना पता भी बताती है और कहती है की उसने अभी तक पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं की क्योंकि एसआई मनोज सिंह उसके साथ खुद गलत काम करता था।

Related posts

तबियत खराब होने के चलते इस नेता के लिए पटना में पहली बार बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर, जाने कौन हैं वो नेता

doonprimenews

पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

बिहार के Deputy CM के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर, मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment