Doon Prime News
bihar

बिहार के Deputy CM के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर, मचा हड़कंप

Deputy CM

Bihar में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से 3 की मौत हो गई। बता दे की तबियत बिगड़ने के बाद युवकों को Hospital में भर्ती कराया गया। हालांकि, जहां Doctors द्वारा तीनो को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि वही बहुत से लोगो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर

आपको बता दे की यह घटना राघोपुर के वीरपुर में बीते शुक्रवार की शाम हुआ। यहां जहरीली शराब पीने की वजह से लोगों की हालत काफी बिगड़ती चली गई। खबर के मुताबिक बताया गया है कि जहरीली शराब पीने से पहले लोगों की आंखों की रोशनी गई। सूचना मिलने पर परिजनों द्वारा आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही जिसके बाद Police द्वारा मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

यह भी पढ़े- हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) के नाम पर यात्रियों को लगाते थे ये दो आरोपी चूना, यहां से किया गया गिरफ्तार

Deputy CM के Assembly Area में हुई यह घटना

सूचना के मुताबिक बताया गया की यह घटना Bihar के Deputy CM Tejashwi Yadav के Assembly Area के राघोपुर की है। घटना के बाद शराबबंदी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं, District Administration भी सवाले के घेरे में हैं। आखिर किसकी शह पर जहरीली शराब तैयार की जा रही थी।

Related posts

शर्मनाक : प्यार के जाल में फसाकर लड़की का बना लिया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर डाला जिस्मफरोशी के धंधे में, उसके बाद लड़की ने ऐसे सिखाया सबक।

doonprimenews

विश्व रक्तदान दिवस: रेडक्रॉस कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जानिए उप चैयरमैन संतोष सहाय ने क्या कहा

doonprimenews

Amit Shah Bihar Visit : मुजफ्फरपुर में लालू-नीतीश पर जमकर बरसे अमित शाह, अयोध्या तक का कर दिया जिक्र।

doonprimenews

Leave a Comment