Doon Prime News
Breaking News bihar crime

Bihar News: औरंगाबाद में दो बहनों समेत चार सहेलियों ने एक साथ खाया जहर, सभी की हालत गंभीर।

औरंंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम दो सगी बहन समेत चार सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया। चारों की हालत गंभीर है। इलाज के लिए सभी को ग्रामीण सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने सभी का प्राथमिक उपचार किया परंतु स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। स्वजनों के अनुसार चारों घर से बाहर एक साथ निकली थीं।

औरंंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम दो सगी बहन समेत चार सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया। चारों की हालत गंभीर है। इलाज के लिए सभी को ग्रामीण सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।चिकित्सकों ने सभी का प्राथमिक उपचार किया, परंतु स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। स्वजनों के अनुसार, चारों घर से बाहर एक साथ निकली थीं। अमरूद के साथ नमक समझकर जहरीला पदार्थ का सेवन किया, जिस कारण सभी की हालत खराब हो गई।चारों के जहर खाने की सूचना से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सभी के स्वजन सदर अस्पताल में रो रहे थे।एसडीपीओ मो. अमानुल्लाह खां ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। किसी कारण से जहर खाया है या अनजाने में खा लिया है इसकी जांच की जा रही है। घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा है।

सिमरा थाना क्षेत्र के बैरांव गांव निवासी 33 वर्षीय विनीत कुमार उर्फ भानु की मौत आहर में गिरने से हो गई। घटना शनिवार शाम की है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक शौच करने आहर किनारे गया था तभी आहर में गिर गया।स्वजनों ने बताया कि इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि शौच करने के बाद पानी छूने गए तो आहर में गिर गए। आसपास खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने पानी में गिरा देखा तो घटना की जानकारी स्वजनों को दिया।नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। घटना के बाद से स्वजन रो रहे हैं। वे समझ नहीं पा रहे हैं कि यह सब कैसे हो गया। बैरांव गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। ग्रामीणों ने बताया कि तीन भाइयों में एक भाई की मौत कुछ वर्ष पहले बीमारी से गई थी। अब दूसरे बेटे के निधन के बाद माता-पिता रो रहे हैं। मृतक की तीन छोटी-छोटी बेटियां तथा एक बेटा है। प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार, सरपंच संतोष कुमार सिंह, पैक्स अध्यक्ष मनमोहन सिंह ने घर पहुंच स्वजनों को ढाढ़स बंधाया।

Related posts

Rewari Student Suicide : क्लासरूम में ही फंदे पर झूल गई 12वीं की छात्रा, आरोपी टीचर की जमकर धुनाई

doonprimenews

‘आम लोगों को बनाया जा रहा निशाना, बिजली-पानी की भी किल्लत’ गाजा पट्टी में फंसी कश्मीर की महिला का छलका दर्द।

doonprimenews

राम मंदिर उद्घाटन समारोह के लिए विशेष स्मृति चिह्न भेजेगा नेपाल, जनकपुरधाम से अयोध्या तक निकलेगी यात्रा।

doonprimenews

Leave a Comment