Doon Prime News
uttarpradesh

शर्मनाक हादसा- एक 12 वर्ष के नाबालिग बालक द्वारा घिनौनी वारदात को दिया गया अंजाम, पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया दुष्‍कर्म

नाबालिग

उत्तर प्रदेश से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के उघैती कोतवाली क्षेत्र में एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक नाबालिग बालक द्वारा कथित तौर पर दुष्‍कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। वही, सोमवार को पुलिस द्वारा इस मामले की जानकारी दी गई। बता दे की आरोपी नाबालिगकी उम्र करीब 12 वर्ष है। जिसे अभिरक्षा में लिया गया है और किशोर न्‍याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा।

वही, Inspector in-charge Rajeev Kumar Tomar द्वारा बताया गया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है की पीड़िता खून से लथपथ घर पहुंची और पार्टीवार वालो को इस मामले की जानकारी दी।

वही, पुलिस के मुताबिक बताया गया की Ughati Kotwali area के एक गांव में रविवार की रात घर से बाहर खेल रही पांच वर्षीय बच्ची को करीब 12 वर्ष का एक बालक बहला फुसलाकर पास के घर में ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़े- ग्रेटर नोएडा- किराए पर रहे आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्चे का किया अपहरण, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

बता दे की पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके आरोपी बालक को अभिरक्षा में ले लिया गया है और वही जिसके बाद बच्ची को इलाज एवं चिकित्सकीय परीक्षण के लिए District hospital भेजा गया। Inspector in-charge Rajeev Kumar Tomar द्वारा बताया गया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

यहाँ एक आरोपी पर कचहरी के बाहर दिन दहाड़े चलाई गई गोलियां, जिसमे एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल।

doonprimenews

खुद को दरोगा बताकर एक युवक ने दूसरे समुदाय की लड़की को शादी करने के जाल में फंसाकर किया रेप

doonprimenews

UP Cabinet Decision- पीएम आवास योजना (PM Awas Yojana) के लाभार्थियों को दीपावली पर मिलेगा मुफ्त गैस सिलेंडर

doonprimenews

Leave a Comment