Doon Prime News
uttarpradesh

खुद को दरोगा बताकर एक युवक ने दूसरे समुदाय की लड़की को शादी करने के जाल में फंसाकर किया रेप

rape

एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में कहा कि वह हवाई जहाज में असम से 9 जून को दिल्ली पहुंचे फिर आरोपी ने उसे शादी का भरोसा दिलाया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि कई दिनों तक दिन तक उस व्यक्ति ने उस युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर शादी करने के बहाने से 22 जून को फिरोज़ाबाद के गोल्डन टावर होटल में ले गया और वहाँ पर भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश के फिरोज़ाबाद में पुलिस ने रेप के आरोप में इस युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने खुद को नोएडा में तैनात दरोगा बताकर सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे समुदाय की लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर दिल्ली के पहाड़गंज स्थित एक होटल में बुलाकर और शादी का बहाना बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वो हवाई जहाज से असम से 9 जून को दिल्ली पहुंचीं और फिर आरोपी ने उसे शादी का भरोसा दिलाया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कई दिनों तक दुष्कर्म करने के बाद शादी करने के बहाने से उसने 22 जून को उस लड़की को फिरोज़ाबाद के एक गोल्डन टॉवर होटल में ले गया और वहाँ पर भी उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- व्हाइट टॉप और पर्पल लेगिंग पर खुले बालों को लहराकर जिम से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस भी खुद को तारीफ करने से रोक ना पाए

पीड़ित लड़की ने पुलिस को। बताया कि उसने ₹20 हजार के नकदी, सोने के जेवर जिसमें सोने की चेन, अंगूठी, गले का हार, मोबाईल फ़ोन और उसके कुछ महतवपूर्ण डॉक्यूमेंट्स भी रोहित के पास है। उसने कई बार मांगने की कोशिश की लेकिन उसने नहीं दिए।

Related posts

रुड़की में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

doonprimenews

जंग का अखाड़ा बनी शामली निकाय बैठक! जमकर चले लात-घूंसे, एक दूसरे पर फेंकी गईं कुर्सियां।

doonprimenews

Big Breaking- यूपी में Women’s Reservation Bill पास होने पर महिलाओं को मिलेगा इसका बड़ा लाभ, अब लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को मिलेगी इतनी सीटें

doonprimenews

Leave a Comment