Doon Prime News
uttarpradesh

दीपक त्यागी का सिर घटनास्थल से मात्र 20 मीटर की दूरी पर एक गड्ढे के अंदर प्लास्टिक के कट्टे से बरामद , परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

farmer leader Mahal Singh

आज की बड़ी खबर दीपक का सिर जैसे ही गांव पहुंचा तो परिजनों व ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा उन्होंने पुलिस के खुलासे पर सवाल उठाते हुए जाम लगा दिया। इसी दौरान उन्होंने जमकर हंगामा भी खड़ा कर दिया। परिजनों की मांग है कि मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए। उधर, परिजन व ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस भी डर गई।

आपको बता दें कि मेरठ में परिक्षित गढ़ थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी दीपक त्यागी 20 वर्षीय की एक हफ्ते पहले गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। दीपक की सिर कटी लाश जंगल से बरामद हुई थी। ऐसा बताया गया है कि घटनास्थल से मात्र 20 मीटर की दूरी पर एक गड्ढे के अंदर प्लास्टिक के कट्टे से दीपक का सिर बरामद किया गया है।

एक हफ्ते के बाद बरामद हुआ सिर
दीपक की हत्या के मामले में पुलिस ने दीपक का कटा सिर सातवें दिन एक गड्ढे से बरामद किया है। पुलिस ने सोमवार को कटा सिर बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हालांकि परिजन पुलिस के इस खुलासे पर सवाल खड़े कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि मामले की जांच सीबीआइ करे परिजनों का मानना है कि सीबीआई जांच में ही हत्यारों के असली चेहरे सामने आएँगे।

टीमों द्वारा ढूंढा जा रहा था सिर
दीपक की हत्या करने के बाद आरोपी उसका सिर काटकर ले गए थे। सिर को बरामद करने के लिए 6 दिन से पुलिस टीमें लगी हुई थी। पीएसी पुलिस फोर्स, डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल से चार किलोमीटर दूरी तक जंगल व नालों की अच्छे से तलाशी लेने के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली थी। वहीं हत्याकांड का खुलासा न होने के बाद से ही घरवालों और ग्रामीणों में गुस्सा बढ़ता जा रहा था।

रविवार को भी हुआ था जमकर हंगामा
रविवार को जब पुलिस की खूब किरकिरी हुई और गुस्से में भरे हुए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। तो पुलिस ने रात को ही दीपक का कटा सिर घटनास्थल से 20 मीटर की दूरी से बरामद कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछ्ताछ के दौरान आरोपी ने अपने एक साथी संग मिलकर हत्या को अंजाम देने की बात कही। पुलिस आरोपी से पूछ्ताछ कर रही है। वहीं ग्रामीणों और परिजनों ने इस मामले में सीबीआई से जांच की मांग करते हुए कहा कि उनको पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह सीबीआई से इस हत्याकांड की जांच की मांग कर रहे है।

माता के जागरण के लिए घर से निकला था दीपक
दीपक त्यागी 20 वर्षीय अपने घर से माता के जागरण में जाने के लिए घर से बताकर निकला था। लेकिन इसके बाद वह घर ही नहीं लौटा। 27 सितंबर को उसका शव जंगल में पड़ा हुआ पाया गया था। शव से सिर गायब था और कपड़े भी बदले हुए थे। वहीं दीपक के शव के पास से पुलिस को एक मोबाइल फ़ोन भी बरामद हुआ था जिससे दोनों सिम गायब थे।

यह भी पढ़े – शर्मनाक हादसा- एक 12 वर्ष के नाबालिग बालक द्वारा घिनौनी वारदात को दिया गया अंजाम, पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया दुष्‍कर्म

मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने बिना सिर के ही शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया। इसके बाद 28 सितंबर को सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया था।

Related posts

Breaking News- फर्जी दस्तावेज लगाकर सरकारी नौकरी हासिल करने वाले प्रदेश के 382 शिक्षकों (Teachers) को जल्द किया जा सकता है बर्खास्त, जानिए कौन से जिले के हैं सबसे अधिक शिक्षक

doonprimenews

एक बार फिर सेलफ़ी का क्रेज एक युवक को ले डूबा।

doonprimenews

यूपी के इस जिले में भगवान राम के साथ-साथ होती है यमराज की पूजा

doonprimenews

Leave a Comment