Doon Prime News
haridwar

विधायक ममता राकेश के बेटे और बेटी हुए भाजपा में शामिल, अब कई क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान भी हुए शामिल कांग्रेस को लगा जोरदार झटका

इस वक़्त की बड़ी खबर हरिद्वार से आ रही है जहाँ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, हरिद्वार के बाद भाजपा, कांग्रेस को जोरदार झटके देने में लगी हुई है। विधायक ममता राकेश के बेटे और बेटी के रविवार को बीजेपी में शामिल होने के बाद सोमवार को कई क्षेत्र पंचायत सदस्यों और ग्राम प्रधानों ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जी हाँ बता दें की सभी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट , सांसद डॉ . रमेश पोखरियाल निशंक एवं रुड़की से विधायक श्री प्रदीप बत्रा जी ने पार्टी की सदस्यता दिलायी। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम प्रधानों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

यह भी पढ़े –मुख्यमंत्री धामी ने नौ योजनाओं का किया शिलान्यास,घर का सपना होगा पूरा 2024तक लाभार्थियों को उपलब्ध कराये जायेंगे घर*


उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की हम उनको विश्वास दिलाते हैं कि उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता से जो वादा किया है उसको भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश की सरकार शत-प्रतिशत पूरा करेगी । हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता का परिचायक है कि कांग्रेस , बसपा एवं निर्दलीय जीते कई सदस्यों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
इस मौके पर वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ,हरिद्वार अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष भैहरोज प्रधान,पूर्व अध्यक्ष राजपाल सिंह,स्यामवीर सैनी,कुंवर जपेंद्र सिंह,मीडिया प्रभारी मनबीर चौहान उपस्थित रहे।

Related posts

हरिद्वार में अपहृत आठ माह के बच्चे को पुलिस ने किया बरामद

doonprimenews

Roorkee:आयकर विभाग ने दिहाड़ी मजदूर को भेजा 70लाख रूपये का नोटिस,वजह पता लगने पर उड़ गए होश

doonprimenews

Roorkee:सीओ चकबंदी के दफ्तर में विजिलेंस की टीम का पड़ा छापा, सीओ के पेशकार को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

doonprimenews

Leave a Comment