Doon Prime News
uttarpradesh

पुलिस ने किया एक ऐसी गैंग का पर्दाफाश जो लाइव चैट पर विडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, 3 महिलाओं को किया गया गीरफ्तार बाकी की तालाश जारी

ब्लैकमेल

खबरें यूपी के गाजियाबाद से सामने आ रही है। खबर के मुताबिक गाजियाबाद पुलिस ने तीन महिलाओं को अरेस्ट किया है, जो लाइव चैट के दौरान आकर्षक अदाए दिखाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पुरषो को ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने बताया कि कॉल और ब्लैकमेलिंग का खेल करने वाले इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

उत्तर प्रदेश, गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग की महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी आपत्तिजनक वीडियो बना लेती थीं। इसके बाद उसी वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल भी करती थी। पुलिस ने इस गैंग की तीन महिलाओं के पास से मोबाइल फ़ोन, कैमरे, वेबकैम, चेकबुक और कैश बरामद किया हैं। पुलिस उनसे पूछ्ताछ कर रही है।

दरअसल गाजियाबाद पुलिस को शिकायत मिल रही थी की महिलाओं का एक गैंग पुरषों को एक वेबसाइट के जरिए दोस्ती और चैटिंग के नाम पर ई मेल भेजता था। इसके बाद जब कोई युवक उसपर रिप्लाइ करता था तो महिला उससे संपर्क में आकर उससे बातचीत करना शुरू कर देती थी।

महिला युवक को अपनी बातों में फंसाकर आसानी से घुलमिल जाती थी। जिसके बाद महिला उस युवक से लाइव वीडियो चैट पर बात करने लगती। इसी वीडियो चैट के दौरान महिला आपत्तिजनक दृश्य दिखाकर स्क्रीनशॉट ले लेती थीं। इसके बाद महिला का असली रूप सामने उभर कर आता था। महिला युवक को स्क्रीनशॉट वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देती थी। इससे डरकर युवक उसके जाल में फंस जाते थे और ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाते थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अपने मोबाइल में वेबकैम को जोड़ रखा था और पुरा सेटअप कर रखा था। जिससे वेबसाइट पर आने वाले शख्स को फंसा कर उसका वीडियो बनाया जाता था।

नंदग्राम, कविनगर और विजय नगर की महिलाओं को किया गया अरेस्ट
पुलिस ने इस मामले में नंदग्राम, कवि नगर और विजय नगर की महिलाओं को अरेस्ट किया है। वहीं एक अन्य महिला और गैंग से जुड़ा आकाश नाम का एक शख्स अभी फरार है।

यह भी पढ़े – कोरोना संक्रमित पाए गए मोहम्मद शमी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज से हुए बाहर, उनकी जगह अब इस खिलाड़ी को किया गया टीम में शामिल, देश के लिए सिर्फ सात टी 20खेल चुका है दिग्गज

पुलिस को इन महिलाओं के मोबाइल से कई पुरुषों के आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं, जिनके जरिए ये महिलाएं उन पुरुषों को ब्लैकमेल करती थी। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ब्लैकमेलिंग करने वाले इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश अभी की जा रही है। वहीं गिरफ्तार हुई तीन महिलाओं से सख्ती से पूछ्ताछ की जा रही है। पूछ्ताछ में कुछ और नाम भी सामने आ सकते हैं।

Related posts

अखिलेश ने बसपा-भाजपा को दिया झटका, सात विधायक सपा में शामिल

doonprimenews

Breaking News- यूरोपियन देश किंगडम ऑफ बेल्जियम के भारत में राजदूत डिडिएर वेंडरहासेल्ट ने मुख्यमंत्री योगी (Chief Minister Yogi) से की मुलाकात

doonprimenews

वाराणसी बीएचयू स्कूल के नौवीं क्लास के छात्र ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment