Doon Prime News
uttarpradesh

अखिलेश ने बसपा-भाजपा को दिया झटका, सात विधायक सपा में शामिल

अखिलेश ने बसपा-भाजपा को दिया झटका, सात विधायक सपा में शामिल

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को बड़ा झटका लगा है. बसपा के छह विधायक समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भाजपा को भी झटका दिया है. भाजपा का भी एक विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हो गया है.

सपा में शामिल होने वाले बसपा विधायकों में असलम अली, सुषमा पटेल, असलम राईनी, मुज्तबा सिद्दीकी, हरगोविंद भार्गव और हाकिम लाल बिंद हैं. इसके अलावा भाजपा विधायक राकेश राठौर ने भी समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया.

यह भी पढ़े – कंपनी में निवेश के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार को लेकर जनता में बहुत आक्रोश है. बहुत सारे लोग समाजवादी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

तीन साल की मासूम के साथ दुराचार ,17 साल के नाबालिग पर आरोप

doonprimenews

Breaking News- सर्दी का भीषण सितम देखते हुए जिलाधिकारी ने लिया बड़ा फैसला, फिर घोषित हुए अवकाश, दूरदराज से आने वाले बच्चे हो रहे ज्यादा परेशान

doonprimenews

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने से संबंधित ट्वीट करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment