Doon Prime News
uttarpradesh

Breaking News- यूरोपियन देश किंगडम ऑफ बेल्जियम के भारत में राजदूत डिडिएर वेंडरहासेल्ट ने मुख्यमंत्री योगी (Chief Minister Yogi) से की मुलाकात

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि European country Kingdom of Belgium के भारत (India) में Ambassador Didier Vanderhasselt ने गुरुवार को Chief Minister Yogi Adityanath से उनके Government House पर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ आये 4 सदस्यीय दल ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विभिन्न सेक्टरों में साझेदारी के लिए इच्छा व्यक्त की है। वही, खासकर Waste Management, Defense and Space, Solar Project और Semiconductor Manufacturing के क्षेत्र में Belgium की ओर से गहरी रुचि दिखाई गई है।

साथ ही वही आपको बता दें कि Chief Minister Yogi Adityanath से मुलाकात के दौरान Kingdom of Belgium के Ambassador Didier Vanderhasselt ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों की तारीफ की। इस दौरान Vito Arabia Science and Technology LLC के South Asia और India Operations के Lead Ibrahim Hafiur Rahman ने कंपनी द्वारा Waste Management के क्षेत्र में किये गये उल्लेखनीय कार्यों का विवरण भी Chief Minister के सामने प्रस्तुत किया गया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मुलाकात के दौरान मुख्य रूप से भारत (India) में Belgian Embassy में First Secretary Paula Puppe और Flanders Investment And Trade व Belgian की व्यापार आयुक्त बैबेट डेसफोसेज भी शामिल रहीं।

Related posts

पश्चिमी यूपी में मौसम ने दी गर्मी से राहत । सड़के जलमग्न। भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट ।

doonprimenews

टीचरों के लिए बनाए गए whatsapp ग्रुप में एक शिक्षक ने वीडियो भेज कर दी शर्मनाक हरकत

doonprimenews

गर्भगृह में 5 साल के श्याम वर्ण रामलला, हाथ में सोने का तीर-धनुष; मनमोहक तस्वीर की पूरी झलक

doonprimenews

Leave a Comment