Doon Prime News
uttarpradesh

वाराणसी बीएचयू स्कूल के नौवीं क्लास के छात्र ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पुरा मामला

छात्र

अभी एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि वाराणसी मैं नौवी क्लास के छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र के घरवालों ने वाइस प्रिंसिपल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि। बीएचयू BHU केंद्रीय। विद्यालय में पढ़ने वाला यह छात्र और यह मामला लंका थाना क्षेत्र सिरगोवर्धनपूर का है। छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपनी बहन को अपनी आपबीती बताई। उसने अपनी बहन से कहा कि उसका कल पीटीएम है और वहाँ सब उसको चिढ़ाएंगे कि उसे 7दिन के लिए सस्पेंड कर दिया है छात्र की माँ कोरोना काल में डिप्रेस्ड हो गई थी, जिसके कारण वह डिप्रेशन की दवाइयां खा रही थी। इस चिंता में वह और भी डर गया, उसने अपनी बहन से कहा कि जब मम्मी को पता चलेगा तो मम्मी और परेशान हो जाएगी। तब उसकी बहन ने उसे समझाया और फिर उसने अपनी बहन से कहा की दीदी मैंने अपने स्कूल के कपड़े नहीं धोए हैं मैं अपने स्कूल के कपड़े धोकर फैलाकर आता हूँ तो उसकी बहन ने कहा ठीक हैं उसने अपनी बहन से कहा 10मिनट मे आता हू फिर इतना कहकर वो चला गया और थोड़े समय बाद उसकी बहन की भी सो गई,

यह भी पढ़े –प्रधानमंत्री मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम में सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी दिया साथ , जाने कैसे

फिर देर रात जब उसकी मां की आंख खुली तो मां बच्चो को देखने के लिए उनके कमरे मे गई तो वहां देखा तो उसका बेटा नही था जिसको देखने के लिए उसकी मां उपर गई तो वहां उसके बेटे ने आत्महत्या कर ली थी इस पुलिस अभी जांच कर रही है। छात्र के घर वालो ने वाइस प्रिंसिपल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Related posts

स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार, 50 हजार की नकदी भी बरामद

doonprimenews

मेरठ: दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड इस्पेक्टर से मांगी एक करोड़ की फिरौती

doonprimenews

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस-कार में जोरदार टक्कर, 5 की मौत 1 घायल

doonprimenews

Leave a Comment