Doon Prime News
uttarpradesh

Ayodhya News- अयोध्या अक्षत पूजन के बाद पूजित अक्षत के साथ एक निवेदन पत्रक भी देश के 5 Lakh गांवों में भेजा जाएगा, पांच नवंबर को होगा अक्षत पूजन

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि 5 November को Ayodhya में होने वाले Akshat Poojan के बाद पूजित अक्षत के साथ एक निवेदन पत्रक भी देश के 5 Lakh Villages में भेजा जाएगा। इसके माध्यम से Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust Ram devotees से 22 January को सुबह 11 से 01 बजे के बीच अपने-अपने स्थानों पर अनुष्ठान करने व शाम को दीपोत्सव मनाने की अपील करेगा। पत्रक में भक्तों को Ram Mandir की संरचना व सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

साथ ही वहीं आपको बता दें कि पत्रक में अपील की जा रही है कि 22 January के शुभ दिन Prabhu Shriram के बाल रूप नूतन विग्रह को, श्रीराम जन्मभूमि पर बन रहे New Temple के भूतल के गर्भगृह में विराजित करके प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस समय अयोध्या में अभूतपूर्व आनंद का वातावरण होगा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि आप भी प्राण-प्रतिष्ठा के दिन सुबह 11 से 01 बजे के बीच अपने ग्राम, मोहल्ले, कॉलोनी में स्थित किसी मंदिर में आस-पड़ोस के रामभक्तों को एकत्रित करके भजन-कीर्तन करें, LED Screen पर समारोह का लाइव दिखाएं।

साथ ही वहीं शंखध्वनि, घंटानाद, आरती कर प्रसाद वितरित करें। प्राण प्रतिष्ठा के बाद Ayodhya आकर रामलला का सपरिवार दर्शन करने की भी अपील की गई है।

Related posts

एक बार फिर सेलफ़ी का क्रेज एक युवक को ले डूबा।

doonprimenews

Big Breaking- नहीं थम रहा बुखार का कहर, डायरिया और सांस की दिक्कत से पीड़ित दो मरीजों की हुई मौत

doonprimenews

दर्दनाक-up मे हुआ भयानक सड़क हादसा ,6 लोगो की मौत ,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment