Doon Prime News
uttarpradesh

Big Breaking- नहीं थम रहा बुखार का कहर, डायरिया और सांस की दिक्कत से पीड़ित दो मरीजों की हुई मौत

आज की यह खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है. जहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि Uttar Pradesh के Mainpuri में मंगलवार को बुखार के साथ सांस और डायरिया से पीड़ित 2 मरीजों की मौत हो गई। यहां District Hospital में सुबह से ही मरीजों की भीड़ रही। 27 मरीजों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें भर्ती किया गया है। डायरिया और सांस की दिक्कत से पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

बता दे की Bewar Police Station क्षेत्र के Village Tiliani निवासी 81 वर्षीय Balveer Singh को पिछले कुछ दिनों से डायरिया की दिक्कत थी। परिजन ने सोमवार की रात उन्हें उपचार के लिए District Hospital में भर्ती कराया था. यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि शहर के Kachari Road Chaudhary Petrol Pump के निकट निवासी Anil Kumar की 65 वर्षीय पत्नी राकेश कुमारी को सोमवार की रात अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई। परिजन उन्हें लेकर District Hospital पहुंचे यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

साथ ही वही District Hospital की Pathology में 46 मरीजों की जांच कराई गई। इसमें से 2 मरीज डेंगू पॉजिटिव निकले। जिन्हें परिजन ने निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बुखार के मरीजों को उपचार के लिए CMS Dr. Madanlal ने Indoor Ward का निरीक्षण किया। CMS ने निर्देश दिए कि बुखार के मरीजों की बेहतर देखभाल की जाए।

Related posts

दुखद- पेड़ से टकराई कार ,5 लोगों की दर्दनाक मौत,

doonprimenews

UP Cabinet Decision- पीएम आवास योजना (PM Awas Yojana) के लाभार्थियों को दीपावली पर मिलेगा मुफ्त गैस सिलेंडर

doonprimenews

Atiq Ahmed news :कल होगा अतीक अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार,जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से की गई जनाजे में पहुंचने की अपील

doonprimenews

Leave a Comment