Doon Prime News
uttarpradesh

एक बार फिर सेलफ़ी का क्रेज एक युवक को ले डूबा।

सेल्फी

जैसा आप सब जानते ही है की आजकल सेल्फी लेने का क्रेज लोगों में कितना बढ़ गया है। आज कल सब अपने एंड्रॉयड फ़ोन से अधिकतर सेल्फी लेने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। और कई बार तो इस सेल्फी के वजह से ही लोगों के साथ बड़ी बड़ी दुर्घटना घटित हो जाती हैं ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सामने आई है जिसमें एक युवक की सेल्फी लेते समय मौत हो गई। इस घटना में यह जानकारी मिली है कि युवक कमरे में बेड पर लेटकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था और उसी दौरान अचानक उसके उंगली से ट्रिगर दब गया और गोली सर के आर पार हो गई। और सिर पर गोली लगने के कारण उसकी उसी समय मौत हो गई।

आपको बता दें कि जयपुर 84 थाना क्षेत्र के काजीपुर बंगर गांव में रहने वाले पानी प्लांट मालिक इंदर्श का बेटा सूचित था जिसको सेल्फी लेने का बड़ा शौक था। और। वही उसके मन में आज सुबह अपने बेड पर लेटे हुए ख्याल आया कि कि उसके घर में रखी हुई लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेनी चाहिए और फिर वो रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने लगा। फिर उसने अपने सर पर रिवॉल्वर रखी और अचानक रिवॉल्वर का ट्रिगर उसकी उँगली से दब गया और उसके सर से गोली आरपार हो गई और जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। और सूचना मिली है कि गोली के लगते ही युवक खून से लथपथ हो गया वहीं उसके चीख सुनकर उसके माता पिता दौड़ते, दौड़ते उसके कमरे में आए। और माता पिता ने जब उसे खून से लथपथ देखा तो उन्होंने जल्दी से उसे कानपुर के पास के अस्पताल में भर्ती करवाया था। लेकिन अस्पताल ले जाते समय ही उसकी मौत हो गई थी। इस जिसके कारण परिवार में डर का माहौल बन गया।

यह भी पढ़े –बड़ी खबर: एक बार फिर यहां बाघ ने बाइक सवारों पर किया हमला, एक युवक को दबोच कर ले गया जंगल की तरफ।

बताया जा रहा है कि मृतक सूचित अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा भाई था।उसके बड़े भाई का नाम सुमित और दूसरे भाई का नाम अमित और यह भी पता चला है कि उसकी नीलम और आरती नाम की दो बहनें भी हैं। पुलिस ने सूचित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्र अधिकारी सफीपुर अंजनी कुमर राय ने बताया कि लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से गोली चलने से एक युवक की मौत हुई है शव के पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया जारी है। और पुलिस इस पूरे मामले की अभी भी जांच कर रही है।

Related posts

ह्यूमन ट्रैफिकिंग का मामला: इतनी यातनाएं सहने के बाद भी माँझी ने कहीं बस ये बात की जीने की इच्छा ने जिंदा रखा।

doonprimenews

बीजेपी का नेता है शख्स, महिला बैंक मैनेजर से करता था छेड़खानी तंग आकर महिला ने करवाया ट्रांसफर, SP से लगाई न्याय की गुहार

doonprimenews

पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, पत्नी ने खोले थे राज

doonprimenews

Leave a Comment