Doon Prime News
uttarpradesh

दर्दनाक-up मे हुआ भयानक सड़क हादसा ,6 लोगो की मौत ,जानिए पूरा मामला

दर्दनाक-up मे हुआ भयानक  सड़क  हादसा ,6 लोगो की मौत ,जानिए पूरा मामला 

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद police तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला hospital में भर्ती कराने को भेज दिया।

यह भी पढ़े – -देवर ने किया भाभी का दुष्कर्म ,पति ने भी इस कुकृत्य मे साथ दिया

 (Uttar Pradesh) में (Ghazipur) जिले के Ahiroli-Suratapur) में आज सुबह सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए hospital में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक ने बाइक सवार को बचाना चाहा। इसी प्रयास में truck अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में जा घुसा। वहां मौजूद दस लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य 6 गंभीर रुप से घायल हो गए। 

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला hospital में भर्ती कराने को भेज दिया। वहीं police ने हादसे में मारे गए लोगों के शव भी कब्जे में ले लिया है। हादसे में मारे गए सभी लोग अहरौली सुरतापुर के निवासी हैं। ग्रामीणों ने रोड पर पांचों शव रखकर मौके पर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। वहीं हादसे के बाद SDM मुहम्मदाबाद और इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी मौके पर हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

सोनभद्र में हुआ भयानक सड़क हादसा, डीजल लदे टैंकर और राख लदी ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, दोनों वाहन जल के हुए राख

doonprimenews

Lucknow का लुलु मॉल एक बार फिर नमाज और हनुमान चालीसा को ले कर आया विवादों में ,जानें अब क्या हुआ नया विवाद

doonprimenews

यहाँ एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई 2डबल डेकर बस,8लोगों की मौत, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment