Doon Prime News
uttarpradesh

रुड़की: वेंडिंग जोन को लेकर चल रहा विरोध थमा, निगम ने निकाला हल

रुड़की: वेंडिंग जोन को लेकर चल रहा विरोध थमा, निगम ने निकाला हल

रुड़की: नगर निगम रुड़की द्वारा वेंडिंग जोन को लेकर पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा था, जिसका निदान अब नगर निगम ने निकाल लिया है. निगम के सहायक अभियंता चंद्रकांत भट्ट के अनुसार वेंडरों का विरोध वेडिंग जोन को लेकर नहीं बल्कि वेंडिंग कार्ड को लेकर था. जोकि वेंडरों के अनुसार महंगा था. लेकिन अब उन्होंने उसी कार्ड को सस्ता कर दिया है. जिससे वेंडरों की परेशानी कम हो जाएगी और उनका कोई विरोध भी नहीं रहेगा. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वेंडिंग जोन का स्थान वहीं रहेंगे, उसमें कोई तब्दीली नहीं की गई है.

यह भी पढ़े – पौड़ी ब्रेकिंग : युवक ओर एक व्यक्ति ने किया धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

 गौर हो कि नगर निगम रुड़की की ओर से बनाए गए वेंडिंग जोन (vending zone) को लेकर लघु व्यापारियों ने विरोध किया था, व्यापारियों का आरोप था कि निगम द्वारा वेंडिंग जोन के स्टाल की अधिक धनराशि तय की गई है. जबकि स्टाल और भी सस्ता हो सकता है. इस बात को लेकर व्यापारियों और कुछ पार्षद वेंडिंग जोन कमेटी का विरोध कर रहे थे.

व्यापारियों की ओर से अधिकारियों पर कमीशन लेने का भी आरोप लगाया गया. जिसको लेकर कई बार निगम में हंगामा भी हो चुका है. लेकिन अब निगम ने इसका समाधान निकाल लिया है. निगम के अधिकारियों की ओर से व्यापारियों को सस्ता स्टाल और वेंडिंग जोन बनाए जाने की बात कही जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पति ने सब्जी बनाने वाले चाकू से गला काटकर की अपनी पत्नी की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

विसर्जन के समय गंगा में डूबे तीन श्रद्धालु, गोताखोरों द्वारा दो श्रद्धालुओं के शवों को किया गया बरामद, तीसरे की तलाश अभी है जारी

doonprimenews

बच्चों की मौत मामले में यूपी सरकार ने डॉ. कफील खान को किया बर्खास्त

doonprimenews

Leave a Comment