Doon Prime News
uttarpradesh

दुखद -दीवाली के दिन बुझे 3 घरों के चिराग ,परिवार मे छाया मातम

दुखद -दीवाली के दिन बुझे 3 घरों के चिराग ,परिवार मे छाया मातम

Uttarpradesh के saharanpur जनपद में दीपावली के दिन एक बड़ा हादसा हो गया। यहां गंगोह रोड पर ग्राम चंदपुर के पास सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। उधर, घटना की जानकारी लगने पर तीनों के परिवालों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़े – हल्द्वानी में दुकान और गन्ने के खेत में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

हादसा कैसे हुआ

बताया गया कि tractor  और बाइक की भीषण भिड़ंत हुई, जिसमें बाइक सवार तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही तीनों के परिवारों में गमों का पहाड़ टूट पड़ा। 

मरने वालों की पहचान

पुलिस के अनुसराक इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों की पहचान हो गई है। मृतक युवकों की पहचान लक्की पुत्र सुमन कश्यप, विक्की पुत्र नवीन और प्रदुमन पुत्र राजेंद्र के रूप में हुई है।

दीपावली पर एक-साथ बुझे तीन घरों के चिरागदीपावली के दिन तीन घरों के एक-साथ चिराग बुझ गए। तीनों युवकों की मौत के बाद परिवारों में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तीनों युवक गंगोह के मोहल्ला मोहम्मद गौरी के रहने वाले थे। ये तीनों दोस्त तीतरो से किसी दोस्त से मिलकर वापस गंगोह लौट रहे थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

नोएडा में आवारा कुत्ते अब सोसाइटी में रहने वालों के लिए बन गए सिर दर्द, एक आठ महीने के बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने किया हमला।

doonprimenews

सांवला होना महिला के लिए बना अभिशाप, पति ने निकाह के 9 महीने बाद दिया तीन तलाक

doonprimenews

दुखद- पेड़ से टकराई कार ,5 लोगों की दर्दनाक मौत,

doonprimenews

Leave a Comment