Doon Prime News
uttarakhand

बेटे को नशा न करने की दी हिदायत तो, नशे की लती बेटे ने ले ली पिता की जान, जानिए क्या है पूरा मामला।

यह तो आप सभी जानते हैं कि उत्तराखंड में नशे की लत परिवारों को तबाह कर रही है। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार के रुड़की से सामने आ रहा है। जी हां बताया जा रहा है कि नशे के लती बेटे ने अपने पिता की जान ले ली।पिता का कसूर बस ये था कि वो बेटे को सही राह पर लाना चाहते थे, उसे नशा करने से रोकते थे। रविवार को भी पिता ने बेटे को नशा न करने की हिदायत दी। इसी बात पर बेटे ने पिता को पीटना शुरू कर दिया। विवाद के दौरान पिता फर्श पर गिरे और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। पूरे घटनाक्रम के दौरान घर में बेटे के साथ उसके कुछ दोस्त और एक युवती भी थी। घटना के बाद सभी वहां से फरार हो गए।


बताया जा रहा है कि घटना मोहनपुरा के लक्ष्मीनगर कॉलोनी की है। यहां 68 साल के रामपाल अपने छोटे बेटे योगेंद्र के साथ रह रहे थे। रामपाल की पत्नी की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। वहीं, लोगों ने बताया कि रामपाल के बेटे योगेंद्र को नशे की लत थी। रामपाल अक्सर योगेंद्र को नशा करने से रोकते थे। इसी को लेकर पिता-बेटे में झगड़ा भी होता था। रविवार सुबह भी यही हुआ। किसी ने पुलिस को बताया कि रामपाल की उसके बेटे ने घर में हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो रामपाल के सिर से खून बह रहा था और उनकी मौत हो चुकी थी। उनके हाथ और चेहरे पर चोट के निशान थे।

यह भी पढ़ें – *CM Dhami Delhi Visit :दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, चार धाम यात्रा – जोशीमठ समेत कई मुद्दों पर की चर्चा*

आपको बता दें कि पूछताछ में पता चला कि सुबह रामपाल के छोटे बेटे के कुछ दोस्त जिनमें एक युवती भी शामिल थी घर पर आए थे। इसी दौरान पिता से बेटे का विवाद हुआ। झगड़े के दौरान रामपाल का सिर फर्श से टकरा गया और उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी और उसके दोस्त फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे को घटना की जानकारी दे दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपी बेटे और उसके दोस्तों की तलाश की जा रही है।

Related posts

भू -कानून संशोधन को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिया बड़ा बयान, कहा – “रिपोर्ट के अध्ययन के बाद ही भू -कानून पर संशोधन हो सकता है संभव”

doonprimenews

सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ धाम में ग्लेशियर टूटने का झूटा विडियो शेयर करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

doonprimenews

Electricity Bill: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधू के निर्देशों के तहत चलाया गया वसूली का विशेष अभियान, सरकारी विभागों से वसूला 126 करोड़ का बिल

doonprimenews

Leave a Comment