Doon Prime News
uttarakhand

स्कूल जाने के लिए निकली छात्रा को सांड ने कुचला , घरवालो और गाँव में पसरा मातम

सांड ने छात्रा को कुचला

दुगड्डा-कंडाखाल मार्ग पर स्थित ग्राम पंचायत हथनूर के पल्ला गांव में एक सांड ने 10 वर्षीय छात्रा को रौंद दिया। घटना से छात्रा के घरवालों और गांव में मातम छाया हुआ है। ग्राम प्रधान रोशन सिंह रावत ने बताया कि जाफर अली की बेटी आईना बानो पांचवी कक्षा की छात्रा प्राथमिक विद्यालय हथनूर में पड़ती थीं।

छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकल रही थी कि तभी गांव के रास्ते में लावारिस कुत्ते 1 सांड के पीछे पड़े हुए थे और उसे दौड़ाने में लगे हुए थे। कुत्तों से पीछा छुड़ाते हुए सांड दौड़ रहा था इसी दौरान अचानक छात्रा आईना बानो बीच में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


राजस्व पुलिस तक घटना की सूचना पहुंचाई गई। लेकिन परिजनों ने छात्रा का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। घटना का शिकार हुई बच्ची चार बहनों में सबसे छोटी थी।

उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और इस हादसे के बाद छात्रा के घर में शोक की लहर उमड़ रही है। सोमवार को शोक के कारण कोई छात्र- छात्रा विद्यालय नहीं गए। अध्यापिका प्रभा रावत ने बताया कि सोमवार को प्रधनाचार्य महाराज सिंह तोमर छात्रा के घर गए थे .

Related posts

देहरादून ज्वैलरी शॉप डकैती: कार के अंदर बनाया गया था सीक्रेट बॉक्स, वारदात की तारीख पहले से थी तय

doonprimenews

Uttarakhand News- एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने गौरीकुंड में हुए भूस्खलन हादसे में एक और शव किया बरामद, अन्य लोगों की तलाश अभी भी जारी

doonprimenews

देवभूमि में धर्मांतरण को लेकर बोले मुख्यमंत्री धामी, कहा – देवभूमि में जबरन धर्मांतरण गंभीर मामला, सरकार ने सख्त कानून लाने का किया फैसला

doonprimenews

Leave a Comment