Doon Prime News
uttarakhand

सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ धाम में ग्लेशियर टूटने का झूटा विडियो शेयर करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

बदरीनाथ

किसी ने सोशल मीडिया पर बद्रीनाथ धाम पर ग्लेशियर टूटने का वीडियो शेयर किया जो सच नहीं था। पुलिस ने अब उस व्यक्ति के खिलाफ गोपेश्वर थाने में झूठ बोलने के आरोप में कार्रवाई कर रही है।

रोहित नाम के किसी व्यक्ति ने फेसबुक पर एक वीडियो डाला जो सच नहीं था और लोगों को डरा रहा था।

श्री बद्रीनाथ धाम में टूटा गिलेशियर पानी की तरह बहने लगी बर्फ लोगों में मचा हड़कप कई लोग लापता

PleaseFollowme” लिखकर पोस्ट किया गया था।

पुलिस अधीक्षक चमोली प्रेम नंद डोभाल द्वारा इस वीडियो को तुरंत संज्ञान में लेते हुए चार धाम यात्रा के संबंध में अफवाह फैलाने व झूठी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए अभियुक्त उपरोक्त के प्रभारी निरीक्षक गोपेश्वर राजेंद्र रौतेला को जल्द से जल्द अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए।

पुलिस अधीक्षक के आदेश का पालन करते हुए उपरोक्त के खिलाफ थाना  गोपेश्वर पर मु0अ0सं0 16/23 धारा 420/469/505(1)(b) भादवि व 54 आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 बनाम रोहित राजपूत रोहित पुत्र वीरपाल, निवासी कोटियापुर पीथनापुर फर्रूखाबाद, उत्तर प्रदेश पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक सुमित बन्दुनी द्वारा सम्पादित की जायेगी। कानूनी कार्रवाई कर रही है। वे यह भी चाहते हैं कि लोगों को पता चले कि धार्मिक यात्रा पर जाना सुरक्षित है और सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाने वाले को वे दंडित करेंगे।

Related posts

Big Breaking- यहां बैंकट हॉल (banquet hall) की दीवार पर लटका हुआ मिला महिला का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

24दिसंबर को होंगे उत्तराखंड के सभी विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव, विश्वविद्यालय के कुलपतियों की बैठक में लिया गया फैसला

doonprimenews

Seema Haider :सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर उत्तराखंड के सिंगर ने बनाया गाना,सोशल मीडिया पर छाया

doonprimenews

Leave a Comment