Doon Prime News
uttarakhand

Uttarkashi Tunnel Rescue News- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने उत्तरकाशी टनल हादसे से किए गए श्रमिकों से की बात, जज्बे को किया सलाम

Diwali

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarkashi Tunnel हादसे में फंसे 41 मजदूरों को 17वें दिन सही सलामत निकाल लिया गया। बता दे की इस खुशी के पल में पूरे देश ने राहत की सांस ली। वही, मंगलवार को हुए सफल रेस्क्यू के बाद आज बुधवार को देश के Prime Minister Narendra Modi ने इन श्रमिकों से बात की। 17 दिन बाद उत्तराखंड (Uttarakhand) की Silkyara Tunnel से सफलतापूर्वक बचाए गए श्रमिकों से Prime Minister Narendra Modi ने टेलीफोन से की बात।

साथ ही वही आपको बता दें कि PM Modi ने श्रमिकों से बात करते हुए कहा कि मेरे लिए ये बड़ी खुशी की बात है। ये Kedarnath Baba की कृपा रही कि आप सब सकुशल बाहर आए हैं। 17 दिन का समय कम नहीं होता। ये काबिले तारीफ है कि आपने कैसे टनल के अंदर एक दूसरे का हौसला बनाए रखा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि श्रमिकों ने PM Modi से भी अपनी बात रखी। श्रमिकों ने कहा कि सर हम 18 दिन तक टनल में फंसे थे, लेकिन हमें एक बार भी कमजोरी या दिक्कत महसूस नहीं होती थी। ऐसा इसलिए हो पाया कि क्योंकि हम 41 लोग एक साथ थे। सब अलग-अलग राज्य से थे, लेकिन हम सब एक साथ थे। श्रमिकों ने कहा कि हम टनल के अंदर ही योगा करते थे और मॉर्निंग वॉक भी करते थे। श्रमिकों ने कहा कि हम Uttarakhand Government का शुक्रिया अदा करते हैं।

वही, यहां तक की श्रमिकों ने यह भी कहा कि CM Dhami ने हमें गले लगाया और हमें ठाठस बंधाया। हम सरकार (Government) का शुक्रिया अदा करते हैं। हम 41 लोगों को सही सलामत निकालने के लिए सरकार का शुक्रिया मानते हैं।

Related posts

Uttarakhand में फिर corona ने पकड़ी रफ्तार, राजधानी देहरादून में बढ़ रहे है मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने केस

doonprimenews

जुबिन नौटियाल के ‘मेरे घर राम आए हैं’ भजन की प्रधानमंत्री मोदी ने की सराहना,एक्स पर कही ये बात

doonprimenews

थराली विधानसभा के अंतर्गत कलसिरी गांव में हुआ हादसा,15-17वर्ष के चार किशोर नदी में डूबे, हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment