Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand में फिर corona ने पकड़ी रफ्तार, राजधानी देहरादून में बढ़ रहे है मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने केस

corona

बीते कुछ दिनों से उत्तराखंड में corona के मामलों में एक बार फिर उछाल आया है। सबसे ज्यादा मामले राजधानी देहरादून से हैं। आपको बता दें की प्रदेश में बुधवार को corona के 50 नए मामले आए हैं जिनमें 29 संक्रमित राजधानी देहरादून से हैं।

प्रदेश में corona के कुल 194 एक्टिव केस हैं, जिनमें 140 सबसे ज्यादा देहरादून से हैं। बुधवार को आए 50 मामलों में 29 देहरादून से हैं, 3-3 मामले चमोली, नैनीताल और हरिद्वार के हैं, पौड़ी और उत्तरकाशी के 2 मामले हैं और टिहरी और ऊधम सिंह नगर के 4-4 मामले पाए गए हैं। कुल मामलों की संख्या में देहरादून 140 एक्टिव केस के साथ पहले स्थान पर है वहीं हरिद्वार 13 एक्टिव केस के साथ दूसरे पर तो नैनीताल 11 एक्टिव केस के साथ तीसरे नंबर पर शामिल है।

बुधवार को उत्तराखंड में 7288लोगों का वैक्सीनेशन किया गया है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक बार फिर corona से बचाव के लिए ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने की अपील की गयी है।

यह भी पढ़े- iPhone 12 पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कीमत जानकर अभी कर देंगें ऑर्डर।

बुधवार को जारी कोविड कंट्रोल रूम से हेल्थ बुलेटिन के अनुसार बीते 24घंटे में प्रदेश में corona के 50मामले सामने आए हैं। 24 घंटे के अंदर 369 लोगों के सैंपल कोविड की जांच के लिए भेजे गए हैं। पहले भेजे गए सैंपल में से 415 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 52 सैंपलो की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। जिला अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित द्वारा बताया गया है की corona का खतरा अभी टला नहीं है। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, corona नियमों का पालन आवश्य करें। उन्होंने यह भी कहा है की जरा -सा भी corona के लक्षण लगने पर डॉक्टर से संपर्क करें। बिना डॉक्टर की सलाह के कोई भी दवाई न ले।

Related posts

Breaking news- चंपावत उपचुनाव में भारी वोटों से जीते CM Pushkar Singh Dhami, जानिए कितने वोटो से जीते CM Dhami।

doonprimenews

Uttarakhand : यहां ऑनलाइन चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट, पर्यटकों से व्हाट्सएप के जरिए लेते थे बुकिंग, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

कल उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी, हरिद्वार में करेंगे गंगा आरती, रैली के साथ किसानों से भी होगी बात

doonprimenews

Leave a Comment