Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- भूस्खलन के कारण प्रदेश में इतनी सड़के हुई बंद, इन जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी

Weather

Uttarakhand के मौसम को लेकर आया अपडेट बता दें कि Weather Department ने अगले 24 घंटे के लिए 7 Districts में बारिश का Yellow Alert जारी किया है। विभाग के मुताबिक बताया जा रहा है कि राज्य के Dehradun, Tehri, Pauri, Nainital, Bageshwar, Champawat और Pithoragarh में गरज-चमक के साथ तेज बारिश होने की आशंका है। वही, अन्य जनपदों में हल्की बारिश हो सकती है।

यह सभी सड़के रहेंगे बंद

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रदेश में भारी बारिश के चलते विभिन्न क्षेत्रों में भूस्खलन के कारण मलबा आने से 323 सड़कें बंद हैं। इस दौरान एक दिन में मात्र 126 सड़कों को ही खोला जा सका। वही, लोनिवि के Chief Engineer Deepak Kumar ने बताया कि बंद सड़कों में 12 State Highways, Seven Main District Roads, Nine Other District Roads, 135 Rural Roads और 160 PMGSY की सड़कें शामिल हैं। उन्हाेंने बताया कि एक दिन पहले तक 337 सड़कें बंद थीं, 112 सड़कें बुधवार को बंद हुईं।

साथ ही वही इस तरह से कुल 449 बंद सड़कों में से बुधवार शाम तक 126 को खोल दिया गया था। जबकि, 323 सड़कें अब भी बंद हैं। उन्होंने बताया कि सड़कों को खोलने के काम में 264 JCB मशीनों को लगाया गया था।

Related posts

Uttarakhand :उत्तराखंड में फिलहाल खाली दिख रहे हाथ, बड़े केंद्र की राजनीति में व्यस्त, भाजपा के आगे तैयारियां लग रही फिकी

doonprimenews

Uttarakhand :परेड ग्राउंड में सजा बाबा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार, बड़ी संख्या में पहुंचे भक्त

doonprimenews

Uttarakhand :अब आधार नंबर की तरह ही होगा स्कूली बच्चों का परमानेंट एजुकेशन नंबर, जानिए क्या होंगे इसके फायदे

doonprimenews

Leave a Comment