Doon Prime News
uttarakhand chamoli

चमोली के जोशीमठ में भरभरा के गिर गया मकान , 7 मजदूर दबे

उत्तराखंड में खराब मौसम और बारिश की वजह से लोगो की जिंदगियो पर खतरा मंडरा रहा है। बीते दिनों हुई बारिश की वजह से उत्तराखंड के कई राज्यों में भूस्खलन व बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही है ।
इसी बीच चमोली के जोशीमठ के हेलंग में चल रहे एक क्रेशर प्लांट के पास एक मकान भरभरा के गिर गया । इस हादसे में 7 मजदूर चपेट में आकर दब गए वही 7 में से 3 मजदूरों को रेस्क्यू किया गया है और दो महीला एक पुरुष को एंबुलेंस से जोशीमठ अस्पताल भिजवाया गया है ।

अभी भी मलवे में कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है , रेस्क्यू टीम अभी भी घटना स्थल पर मौजूद है । घटना के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. मलबे से तीन श्रमिकों को निकाला गया है, लेकिन बाकी चार का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. बचाव कार्य जारी है.

घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से आवास और मुआवजे की मांग की है.

यह घटना उत्तराखंड में लगातार हो रही इमारतों के ढहने की घटनाओं की एक और कड़ी है. पिछले कुछ सालों में उत्तराखंड में कई इमारतें ढह गई हैं, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है.

Related posts

उत्तराखंड के लोगो को लगेगा बिजली का झटका , एक बर फिर बिजली हुई महंगी

doonprimenews

Uttarakhand News- उत्तरकाशी सिल्क्यारा सुरंग (Uttarkashi Silkyara Tunnel) में डी-वाटरिंग के लिए सुरक्षात्मक कार्य पूरे कर लिए गए हैं, जानिए क्या है पूरा अपडेट

doonprimenews

हल्द्वानी छत पर शराब पीने के दौरान दो दोस्त के बीच हुआ विवाद एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सीने मे दागी गोली, हालत हुई नाजुक

doonprimenews

Leave a Comment