Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :उत्तराखंड के लिए भारी होंगे अगले 24घंटे, इन चार जिलों के लिए भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट हुआ जारी

मौसम को लेकर इस वक्त बड़ा अपडेट आ रहा है।अगले 24 घंटे के दौरान उत्तराखंड के चार जिलों में भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने बागेश्वर, टिहरी, देहरादून और पिथौरागढ़ के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। यहां गर्जन के साथ बिजली कड़कने और बारिश के तीव्र, अति तीव्र दौर की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया, नौ जुलाई तक इन जनपदों में मौसम ऐसा ही रहेगा। यहां तेज से भारी बारिश होने की आशंका है।

जी हाँ,प्रदेश में भारी वर्षा और भूस्खलन के कारण अवरुद्ध 179 सड़कों में से 52 को यातायात के लिए खोल दिया गया है, जबकि 127 सड़कें अब भी बंद हैं। लोनिवि की ओर से इन सड़कों को खोलने की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें की भारी बारिश के चलते बुधवार को सड़कों को खोलने के काम में दिक्कत आई। प्रमुख अभियंता लोनिवि दीपक यादव ने बताया कि प्रदेश में बुधवार देर शाम तक 127 सड़कें बंद थीं, जिन्हें खोलने के लिए मौके पर 119 जेसीबी, पोकलेन, चेन डोजर आदि मशीनें प्रमुखता से लगी हैं।

Related posts

उत्तराखंड :वीरता और साहस के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देने वाली महिलाओं को मिला ‘नंदा देवी वीरता सम्मान ‘,विधानसभा अध्यक्ष ने किया सम्मानित

doonprimenews

Uttarakhand News- पर्यटन विभाग (Tourism Department) ने प्रदेशभर में दूसरे चरण का निशुल्क हेरिटेज टूरिस्ट गाइड प्रशिक्षण का शेड्यूल किया तैयार, जाने क्या रहने वाले हैं नियम

doonprimenews

Uttarakhand :युवाओं का इंतजार हुआ खत्म, यूकेएसएसएससी ने जारी किया उत्तराखंड रैंकर्स भर्ती का परिणाम

doonprimenews

Leave a Comment