Doon Prime News
crime

Big Breaking- जामुन तोड़ने को लेकर हुआ विवाद, 12 साल के बच्चे के तोड़े दोनों हाथ

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Punjab के Firozpur District के गांव बंदी वाला में जामुन के झगड़े में लाठियों से बुरी तरह पीटकर एक 12 साल के बच्चे के दोनों हाथ तोड़ने का मामला सामने आया है। आपको बता दे की जख्मी हालत में बच्चे को Civil hospital में दाखिल करवाया है। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है।

बता दे की Jalalabad के Government Hospital में उपचाराधीन Lovepreet Singh ने बताया कि वह 2 बच्चों के साथ जामुन खाने गांव बंदी वाला गया था। जहां पर एक और बच्चे ने उनसे जामुन मांगे। जब उसने जामुन देने से इन्कार किया तो आरोपी ने उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और गुस्से में आकर लाठी से बुरी तरह पीटा। इस वारदात में उसकी एक बाजू टूट गई। वह बहुत मुश्किल के साथ खड़ा हुआ लेकिन आरोपी ने उसे खाले में धक्का दे दिया। पीड़ित के साथियों ने बड़ी मुश्किल से Lovepreet को खाले से बाहर निकाला।

वही, जब वह अपनी मां Jaspal Kaur के साथ उक्त बच्चे के घर शिकायत करने गया तो वहां पर आरोपी की बहन Joyti और मां Preeto ने उनके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान Lovepreet की दूसरी बाजू भी तोड़ दी। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने इस संबंध में Thana Vairoke में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

Related posts

Breaking News- विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) ने दफ्तर में रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए डीएसपी के रीडर को किया काबू

doonprimenews

Crime News- सीबीआई (CBI) ने रेल भूमि विकास प्राधिकरण के 31.50 Crore रुपये की कथित हेराफेरी के मामले में किया गिरफ्तार, सीबीआई ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता हनीट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी की तलाश जारी

doonprimenews

Leave a Comment