Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- गुरुवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे उपराष्टपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar), गंगोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के करेंगे दर्शन

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Vice President Jagdeep Dhankhar कल यानी की गुरुवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) की दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे। गुरुवार को Gangotri Dham के दर्शन के लिए पहुंचेंगे। साथ ही वही Uttarkashi के Superintendent of Police Arpan Yaduvanshi ने बताया कि Vice President के साथ ही प्रदेश के Governor Lieutenant General (Senior) Gurmeet Singh के पहुंचने की भी सूचना है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि District Administration की ओर से सुरक्षा की दृष्टि से उनके सीधे Harshil Helipad पर उतरकर सड़क मार्ग से Gangotri Dham पहुंचने की संभावना है। वहीं, Vice President Gangotri, Kedarnath और Badrinath Dham के दर्शन भी करेंगे। इसके साथ ही वह Forest Research Institute, Dehradun में Country Lead Initiative के समापन समारोह को संबोधित करेंगे।

बता दें कि Vice President का पदभार ग्रहण करने के बाद यह उनकी राज्य में पहली यात्रा होगी। अपनी इस यात्रा में उनका Dehradun Raj Bhavan जाने का भी कार्यक्रम है।

Related posts

Uttarakhand- द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर के कपाट विधिविधान के साथ सुबह शीतकाल के लिए कर दिए गए बंद

doonprimenews

Uttarakhand News- हमलावरों ने असलाह की बट सिर पर मारकर भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक के बेटे और अंगरक्षक को किया लहूलुहान

doonprimenews

उत्तराखंड में फिर हुए 74 में से 38 अधिकारीयों के तबादले,36 तबादलों पर लगाई गई रोक।

doonprimenews

Leave a Comment