Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हमलावरों ने असलाह की बट सिर पर मारकर भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक के बेटे और अंगरक्षक को किया लहूलुहान

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक (Former legislator) के बेटे और अंगरक्षक पर कुछ लोगों ने मामूली कहासुनी के बाद फायरिंग कर जान से मारने का किया प्रयास। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमलावर भी भाजपा (BJP) से जुड़े बताये जा रहे हैं। आईटीआई थाना (ITI Police Station) क्षेत्र के ग्राम दढ़ियाल रोड (Village Dadhiyal Road) स्थित प्रकाश हारमोनी कॉलोनी (Prakash Harmony Colony) में आगरा (Agra) से पूर्व भाजपा विधायक कुबेर सिंह (Former BJP MLA Kuber Singh) का परिवार रहता है।

वही, आपको बता दें कि बीते रात 11:30 बजे खाना खाने के बाद पूर्व विधायक (Former legislator) के बेटे प्रत्येन्द्र पाल सिंह (Pratyendra Pal Singh) और अंगरक्षक श्याम कुमार कॉलोनी (Shyam Kumar Colony) में टहल रहे थे। इसी बीच एक काले रंग की थार ने प्रत्येन्द्र पाल सिंह (Pratyendra Pal Singh) को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कुछ दूर जाकर कार रोकी। इसके बाद कार चालक और उसमें बैठे दूसरे व्यक्ति गाली-गलौच और मारपीट पर उतारू हो गए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इसी बीच कार चालक ने असलाह निकाल लिया और फायर झोंक दिया। वह गोली बगल से निकल गई। फायर होते ही दोनों घबरा गए। हमलावरों ने हाथ में लिए असलाह के बट से दोनों के सिर पर ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई। इस बीच आसपास के लोग बीच बचाव के लिए पहुंचे। वही जिसके तुरंत बाद घटना की जानकारी मिलने पर आगरा (Agra) के पूर्व विधायक कुबेर सिंह एटा स्थित अपने निवास से यहां पहुंचे और मामले की तहरीर आईटीआई थाना (ITI Police Station) में दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अंकुश चौधरी व कृष्णा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Related posts

Uttarakhand News- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रप्रयाग में किया रोड शो, नारी शक्ति वंदन महोत्सव में हुए शामिल

doonprimenews

Uttarakhand News- औली (Auli) सहित अन्य जगह घूमने के लिए आ रहे पर्यटक बड़ी संख्या में पहुंच रहे नीती घाटी, नीती घाटी में बढ़ रही रौनक

doonprimenews

उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाली बसों के लिए ढाबों व रेस्टोरेंट को उत्तराखंड परिवहन निगम द्वारा किया गया अधिकृत

doonprimenews

Leave a Comment