Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में फिर हुए 74 में से 38 अधिकारीयों के तबादले,36 तबादलों पर लगाई गई रोक।

तबादले

उत्तराखंड के शहरी विकास विभाग में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के तबादलों पर कैंची चल गई। जर्मनी दौरे से पहले मंत्री अग्रवाल ने जो 74 तबादले किये थे उनमें से 38 के मंगलवार को तबादले हो गए। बाकी 36 तबादलों पर अभी रोक लगायी गयी है। दरअसल मंत्री अग्रवाल ने जर्मनी दौरे से ठीक पहले सितंबर को विभिन्न निगम निकायों के 74 अधिकारियों, कर्मचारियों के तबादले कर दिए थे तबादले का आदेश जारी होने के कुछ देर बाद ही। इन पर सीएम कार्यालय ने रोक लगा दी थी। मंगलवार को दोबारा तबादलों की सूची जारी की गयी, जिसमें 74 के बजाय 38 नाम है। तबादला आदेश में स्पष्ट लिखा हुआ है कि बाकी तबादलों पर रोक लगाई गई है। जिन 38 के तबादले हुए हैं उनमें 22 ईओ व तीन सहायक नगर आयुक्त भी शामिल है।

यह भी पढ़े – Uttarkashi Avalanche Accident में लापता दो प्रशिक्षु पर्वतारोहियों की तलाश अभी भी जारी, आज से ग्राउंड पेनेट्रेटिंग रडार की मदद से तलाशे जाएंगे दो लापता पर्वतारोही

किसका हुआ तबादला?
ईओ राहुल कुमार सिंह का टनकपुर से लालकुआं, अशोक कुमार वर्मा का नैनीताल से चम्पावत पूजा का लालकुआं से नैनीताल, जगदीश चंद्रा का रानीखेत से गदरपुर, प्रवीण सक्सेना का गदरपुर से रानीखेत, दीपक गोस्वामी का पिथौरागढ़ से रुद्रपुर राजदेव जायसी का रुद्रपुर से पिथौरागढ, आलोक नायक काशीपुर से नैनीताल, विनोद लाल का टिहरी से काशीपुर, एमएल शाह का हरिद्वार से टिहरी, अमरजीत कौर का नरेंद्र नगर से हरिद्वार, प्रीतम सिंह नेगी का नंदप्रयाग से नरेंद्र नगर वरीष्ठ सहायक, जयदीप खत्री का टिहरी से नंदप्रयाग सफाई निरीक्षक राजकुमार भारती का राम नगर से प्रभारी, ईओ केलाखेड़ा कुलदीप सिंह का केलाखेड़ा से कर एवं राजस्व निरीक्षक देहरादून यशवीर सिंह राठी का महुआखेड़ागंज से डीडीहाट, शहीद अली का जशपुर से महुआखेड़ागंज का अतिरिक्त प्रभार उपेंद्रदत्त तिवारी का बाड़ाहाट से चंबा शिवकुमार सिंह चौहान का चंबा से बाड़ाहाट गौहर हयात का लक्सर से कलियर, सफाई निरीक्षक राजवीर चौहान का देहरादून से प्रभारी ईओ मसूरी चंद्रशेखर शर्मा का चंपावत से लक्सर ईओ भूपेंद्र जोशी का गरुड़ से टनकपुर दिपेंद्र बमोला का नौगांव से देहरादून कर एवं राजस्व निरीक्षक कुलदीप चौहान प्रधान लिपिक नौगांव को प्रभारी ईओ नौगाँव सफाई निरीक्षक जसवीर सिंह का कोटद्वार से मंगलौर एई भरत सिंह रावत का निदेशालय से एईई डोईवाला का अतिरिक्त प्रभार एई रमेश बिष्ट का मसूरी से नगर निगम देहरादून, जेईई जगदीश प्यारेलाल का रुड़की से हरिद्वार जेई गुरदियाल सिंह को जेई रूड़की के साथ मंगलौर का भी प्रभार अखिलेश खंडूड़ी कोटद्वार से जेई डोईवाला, धीरेंद्र सेमवाल को ऋषिकेश से हरिद्वार, ईश्वर सिंह रावत को गंगोलीहाट से कालाडूंगी, प्रतिभा कोहली को कालाढूंगी से सशक्त राजेन्द्र प्रसाद भेजवा का शक्तिगढ से गंगोलीहाट मनीषा गोस्वामी काशीपुर से खटीमा तबादला किया गया है।

Related posts

Uttrakhand में जमीन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, अब घर बैठे ही देख सकेंगे अपनी मनपसंद Location की जमीन

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- नैनीताल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपित हुआ गिरफ्तार, आरोपी ने बनाए थे फर्जी अकाउंट

doonprimenews

ऋषिकेश में शराब की दुकान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर प्रतिबंध: क्या यह न्यायसंगत है?

doonprimenews

Leave a Comment