Doon Prime News
crime

Breaking News- विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) ने दफ्तर में रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए डीएसपी के रीडर को किया काबू

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Vigilance Bureau ने Ajnala के DSP के रीडर को 17 हजार रुपये की रिश्वत लेते दफ्तर से रंगे हाथों किया काबू। आरोपी की पहचान Assistant Sub Inspector (ASI) Raj Kumar के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ Vigilance Bureau के Thana Amritsar Range में भ्रष्टाचार रोधी धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी को Amritsar district के अजनाला कस्बे के रहने वाले Mohan Singh की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी रीडर ने उसे अपने दफ्तर बुलाया था। साथ ही कहा कि उसके खिलाफ चोरी हुई कानों की बाली खरीदने के संबंध में शिकायत मिली है। अगर वह इस मुकदमें से बचना चाहता है तो उसे 50 हजार रिश्वत देनी होगी। बाद में दोनों में सौदा 35 हजार रुपये में हुआ. लेकिन आरोपी अधिकारी की धमकी के बाद पीड़ित ने शिकायत विजिलेंस को दी। इसके बाद विजिलेंस ने रणनीति बनाई और आरोपी को 2 सरकारी गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 17 हजार रुपये रिश्वत लेते दबोच लिया।

Related posts

देहरादून में नाबालिक बच्ची ने गढी अपने ही अपहरण की झूठी कहानी,नये स्कूल में एडमिशन कराने से थी नाराज, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

रायपुर पुलिस ने डिफेंस शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश , पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार ,बरामद की 28 पेटी शराब

doonprimenews

मैंने पत्नी और सास को मार डाला-आरोपित ने पुलिस को फोन कर कहा

doonprimenews

Leave a Comment