Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News: आकाश हत्याकांड के बाद शराबियों पर चला पुलिस का डंडा, गाड़ियों में शराब पीने वालों की जमकर ली खबर।

आकाश हत्याकांड के बाद पुलिस शराबियों की प्रति सख्ती से पेश आ रही है। रात के समय गाड़ियों और पार्क में बैठकर शराब पीने वालों की पुलिस ने जमकर खबर ली। 13 लोगों के चालान काटे गए हैं। दो गाड़ियों को सीज किया गया है। साथ ही सभी होटल रेस्टोरेंट में दुकान स्वामियों को चेतावनी दी गई है कि कोई भी शराब नहीं पिलायेगा।

रात के समय गाड़ियों और पार्क में बैठकर शराब पीने वालों की पुलिस ने जमकर खबर ली। 13 लोगों के चालान काटे गए हैं। दो गाड़ियों को सीज किया गया है।मंगलवार की रात को रुड़की के सिविल लाइन क्षेत्र में अंडा विक्रेता आकाश की बाल्टी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की छानबीन में यह तथ्य सामने आया है कि आरोपितों ने शराब पीकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

वहीं रुड़की शहर की सड़कों पर खुलेआम शराब पीने और झगड़ा करने की बढ़ती वारदातों को लेकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट दिवेश शाशनी ने भी इस संबंध में कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। गुरुवार की रात को पुलिस ने नगर निगम और प्रशासन की टीम के साथ रुड़की टॉकीज शताब्दी द्वार और बोर्ड क्लब रोड से अतिक्रमण हटाते हुए कड़ी कार्रवाई की थी।कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि रात के समय पुलिस की दो टीमों ने सिविल लाइंस सोलानी पार्क खंजरपुर रोड पर अभियान चलाकर गाड़ियों में बैठकर शराब पीने वाले 13 लोगों के चालान काटे हैं दो गाड़ियों को सीज किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से रात में यह अभियान जारी रहेगा। साथ ही सभी होटल रेस्टोरेंट में दुकान स्वामियों को चेतावनी दी गई है कि कोई भी शराब नहीं पिलायेगा। अधिकृत बार या रेस्टोरेंट ही शराब परोस सकेंगे।

Related posts

इस तारीख को होंगे Hemkund Sahib के कपाट बंद, शुरू से अभी तक लगभग दो लाख पंद्रह हजार श्रद्धालु गुरुद्वारा साहिब के दरबार में लगा चुके है हाजिरी

doonprimenews

Uttarakhand :पांच अक्टूबर को होगा विभिन्न पंचायतों के खाली पदों के लिए मतदान,आचार सहिंता की जाएगी लागू

doonprimenews

पिथौरागढ़ में आदि कैलाश मार्ग पर लैंडस्लाइड, चीन सीमा को जोड़ती है ये सड़क

doonprimenews

Leave a Comment