Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Investor Conference :प्रदेश सरकार ने प्लान किया तैयार, दुबई में अक्टूबर के प्रथम सप्ताह, सिंगापुर और यूरोप में नवंबर में होंगे रोड शो

खबर उत्तराखंड में औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देने के लिए प्रस्तावित निवेशक सम्मेलन के रोड शो का प्लान तैयार हो गया है। दुबई में अक्तूबर के प्रथम सप्ताह, सिंगापुर और यूरोप में नवंबर में रोड शो किया जाएगा।


जी हाँ,इसके जरिए प्रदेश सरकार बड़े निवेशकों को राज्य में उद्योग लगाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। प्रदेश में अक्तूबर व नवंबर में निवेशक सम्मेलन प्रस्तावित है। इससे पहले देश के कई बड़े शहरों और दुबई, सिंगापुर, यूरोप में भी रोड शो किया जाएगा। इसके माध्यम से सरकार निवेशकों के सामने औद्योगिक नीतियों को रखकर उन्हें प्रदेश में निवेश के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

यह भी पढ़े -*Breaking News- 3 स्पा सेंटरों में चल रहे देह व्यापार पर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने  मारा छापा, पुलिस के पहुचते ही मची अफरातफरी*


बता दें की रोड शो के लिए सरकार ने उद्योग, पर्यटन, आईटी, उच्च शिक्षा के लिए नोडल विभाग नामित है। मुंबई में 15 जून, अहमदाबाद, दिल्ली, चंडीगढ़ में अगस्त, बंगलुरू में सितंबर, दुबई और हैदराबाद में अक्तूबर, सिंगापुर, यूरोप और चेन्नई में नवंबर में रोड शो किया जाएगा। सरकार ने निवेश के लिए हॉस्पिटेलिटी, शहर अवस्थापना विकास, पर्यटन, रोपवे, शिक्षा, स्वास्थ्य, रियल एस्टेट, कृषि व बागवानी, फूड प्रोसेसिंग क्षेत्र पर फोकस किया है।

Related posts

Uttarakhand :पेपर लीक मामलों के बाद 21मई को होगी पहली सचिवालय रक्षक भर्ती परीक्षा,तैयारियों में जुटा UKSSSC

doonprimenews

पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनने स्कूल नहीं पहुंचे छात्रों को 100 रूपये फाइन , स्कूल को नोटिस किया जारी

doonprimenews

उत्तराखंड में बाहर से आनेवाले निजी और कमर्शियल वाहनों पर लगने जा रहा सेस , कैबिनेट की बैठक में जल्द ही रखा जाएगा ये प्रस्ताव .

doonprimenews

Leave a Comment