Doon Prime News
uttarakhand

कल नहीं होगी BJP विधायक दल की बैठक,अब इस दिन होगी बैठक और मख्यमंत्री का ऐलान

BJP vidhayak Dal meating

Uttarakhand election खत्म होने के बाद से अब BJP को मुख्यमंत्री चुन्नी में भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। जहां अगर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव जीते होते तो शायद बीजेपी के लिए मुख्यमंत्री चुनाव बेहद आसान होता, लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की हार के बाद समीकरण जटिल हो गए हैं।

बहरहाल कल यानी कि 20 मार्च 2022 को BJP के विधायक दल की राजधानी देहरादून में बैठक होनी थी। इसके लिए विधायक देहरादून पहुंचना भी शुरू हो गए थे, लेकिन ऐन मौके पर विधायक दल की बैठक को रद्द कर दिया गया है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि विधायक दल की बैठक क्यों कैंसिल की गई है।

ये भी पढ़ें – Uttarakhand में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में इतने नाम शामिल, ये नाम सबसे आगे

BJP विधायक दल की बैठक अब 20 मार्च के बजाय 21 मार्च या 22 मार्च को आयोजित किए जाने की संभावना जताई जा रही है। विधायकों को देहरादून पहुंचने के लिए जरूरी निर्देश भी दे दिए गए हैं। आपको बता दें कि BJP विधायक दल की बैठक के बाद ही मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान होगा और उसके बाद ही उत्तराखंड को नया मुख्यमंत्री मिलेगा।

Related posts

पेपर लीक मामला :उत्तराखंड में समूह -ग की भर्तियों के पेपर हो रहे लगातार लीक, अब 20हजार पदों पर भर्ती कराना सरकार के लिए है बड़ी चुनौती

doonprimenews

Uttarakhand news- CM Dhami ने राज्य कर्मियों को दीवाली बोनस की दी सौगात, गुरुवार को दीवाली बोनस पर लगाई अपनी मुहर

doonprimenews

Haldwani से शर्मनाक खबर, सुहागरात में Doctor ने पत्नी से बना डाले अप्राकृतिक संबंध, मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment